Samsung Galaxy A2 Core बजट रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Samsung Galaxy A2 Core बजट रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Share This

नई दिल्ली: Samsung के दूसरे Android Go स्मार्टफोन Galaxy A2 Core को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। एंड्रॉइड गो एडिशन स्मार्टफोन होने के चलते, फोन Go ऐप के साथ आता है जिसे कम मेमोरी और रैम वाले उपकरणों के लिए बनाया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई पर काम करता है जिसे समय-समय पर अपडेट्स मिलते रहेंगे। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S10, Galaxy S10 Plus और Galaxy S10e ऑफर्स, आधे से भी कम कीमत में मिल रहे हैं ये डिवाइस

Samsung Galaxy A2 Core स्पेसिफिकेशंस

बजट रेंज में आने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 5290 रुपये है। फोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 5 इंच का QHD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिज्यूलेशन (960x540) पिक्सल का है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर Exynos 7870 SoC प्रोसेसर पर काम करता है।

यह भी पढ़ें: Nokia के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, 3,360 रुपये वाले Earphone को मुफ्त में पाने का मौका

Samsung Galaxy A2 Core कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 2600 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो फोन में Wi-Fi 802.11 b/g/n, GPS, Micro-USB, FM रेडियो, 3G, and 4G का सपोर्ट दिया गया है। इस फोन की टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद शाओमी के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Redmi Go से हो सकती है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब लग सकता है WhatsApp अकाउंट पर ताला, इन बातों का रखेंगे ध्यान तो बच सकता है आपका अकाउंट




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े -पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here