IPL 2019: राजस्थान और हैदराबाद के लिए बुरी खबर, आईपीएल के बीच में ऑस्ट्रेलिया लौट जाएंगे ये दो दिग्गज खिलाड़ी - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

IPL 2019: राजस्थान और हैदराबाद के लिए बुरी खबर, आईपीएल के बीच में ऑस्ट्रेलिया लौट जाएंगे ये दो दिग्गज खिलाड़ी

Share This

स्पोटर्स डेस्क। आईसीसी के क्रिकेट विश्व कप को शुरू होेने में महज कुछ ही हफ्तों का समय रह गया है। यह विश्व कप इंग्लैंड में खेला जाएगा। विश्व कप के लिए सोमवार को आस्ट्रेलिया और भारत ने अपनी—अपनी टीम का ऐलान कर दिया। आस्ट्रेलिया टीम में स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी हो गई है। इससे पहले दोनों खिलाडियों पर बॉल टेंपरिंग मामले में एक साल का बैन लगा हुआ था। इस वजह से दोनों खिलाडी इस महीने के आखिर में अपनी आईपीएल टीमों को छोडकर दो मई से शुरू हो रहे राष्ट्रीय टीम के अभ्यास शिविर में भाग लेंगे।

इस पर क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा कि आईसीसी विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम दो मई से ब्रिस्बेन में राष्ट्रीय सेंटर पर अभ्यास करेगी। डेविड वार्नर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से तो वहीं स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे है।

आपको बता दें कि वार्नर ने इस सीजन में 400 रन बनाकर ऑरेंज कैप हासिल कर चुके है। तो वहीं स्मिथ ने सात मैचों में 186 रन बनाए है। इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स को 30 अप्रैल को बैंगलोर से और चार मई को दिल्ली से मैच खेलना है। तो वहीं हैदराबाद को दो मई को मुंबई से और चार मई को बैंगलोर से मुकाबला खेलना है।

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया टीम में जेसन बेहरेनडॉर्फ और मार्कस स्टोइनिस को भी विश्व कप के लिए चुना है। जो कि इस महीने के आखिर में अपनी आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर को छोड़ देंगे। विश्व कप में आस्ट्रेलिया का पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान के खिलाफ होगा।




from Sports - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here