EC से नोटिस मिलने के बाद भी नहीं मानी मेनका गांधी, वोटर्स कोे ABCD का फार्मूला समझाकर धमकाया - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

EC से नोटिस मिलने के बाद भी नहीं मानी मेनका गांधी, वोटर्स कोे ABCD का फार्मूला समझाकर धमकाया

Share This

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भाजपा की उम्मीदवार मेनका गांधी ने एक बार फिर वोटर्स को धमकाया है। मेनका ने सुल्तानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस गांव से 80 प्रतिशत वोट मिलेगा वो ए कैटेगरी में होगा। जिस गांव से 60 प्रतिशत वोट मिलेगा वो बी कैटेगरी में होगा। इसके अलावा जिस गांव से 50 प्रतिशत वोट मिलेगा वो सी कैटेगरी में होगा। वहीं जिस गांव से 50 प्रतिशत वोट मिलेगा उसका तो आप समझ गए होंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब काम होगा वो सबसे पहले 80 प्रतिशत वालों का होगा फिर 60 प्रतिशत वालों का होगा और फिर बाकी लोगों का। इसके बाद कहा कि ये सिस्टम हमने पी​लीभीत में लागू किया था। इसके अलावा मेनका गांधी ने अपना नंबर भी दिया और कहा कि आप लोग सीधे मुझसे बात कर सकते है। दरअसल, इस बयान से स्पष्ट हो गया है कि उन्होंने एक बार फिर से वोटर्स को धमकाया है।

हालांकि इससे पहले मेनका गांधी ने एक समुदाय को भी इस तरह की चेतावनी दी थी। मैं जीत रही हूं। लोगों की मदद, लोगों के प्यार से मैं जीत रही हूं। लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा। क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि फिर दिल खट्टा हो जाता है। फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए फिर मैं सोचती हूं कि नहीं रहने ही दो। क्या फर्क पड़ता है। आखिर नौकरी एक सौदेबाजी भी तो होती है।बात भी सही है। ये सब नहीं है कि हम सब लोग महात्मा गांधी की छठी औलाद हैं।




from National - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here