शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम ने थामा सपा का दामन, लखनऊ से लड़ेंगी चुनाव - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम ने थामा सपा का दामन, लखनऊ से लड़ेंगी चुनाव

Share This

नई दिल्ली। पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ दिन पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए है। तो वहीं अब उनकी पत्नी ​पूनम सिन्हा ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। उन्होंने सपा के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव से मुलाकात की और औपचारि​क रूप से पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

आपको बता दें कि पूनम सिन्हा समाजवादी पार्टी की तरफ से लखनऊ से लोकसभा चुनाव लडेगी और 18 अप्रैल को नामांकन करेंगी। लेकिन इससे पहे पूनम सिन्हा को लेकर कयास लगाया जा रहा था कि वह जेडीयू के टिकट पर बिहार से चुनाव लड़ सकती है। लेकिन आज उन्होंने समाजवादी पार्टी को ज्वॉइन कर लिया है।


गौरतलब है कि लखनऊ सीट पर 6 मई को मतदान होना है। यह सीट भाजपा की गढ़ मानी जाती है। यहां से राजनाथ सिंह भाजपा से उम्मीदवार है। राजनाथ सिंह ने मंगलवार को रोड शो के बाद अपना नामांकन दाखिल किया।

कुछ दिन पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। इसके साथ ही कांग्रेस ने उनकों पटना साहिब से उम्मीदवार बनाया है। दरअसल,कांग्रेस पार्टी ने सिन्हा को पहले ही बिहार में स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के​ टिकट से पटना साहिब से सांसद थे। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा और नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। इतना ही नहीं वे विपक्ष की महागठबंधन रैली में भी शामिल हुए थे। इस रैली में भी सिन्हा ने मोदी पर जमकर निशाना साधा।




from Politics - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here