अब्दुल्ला परिवार देश को तोड़ृृना चाहता, तो भारत नहीं होता: फारूक अब्दुल्ला - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

अब्दुल्ला परिवार देश को तोड़ृृना चाहता, तो भारत नहीं होता: फारूक अब्दुल्ला

Share This

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी के नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि अगर वह और उनका परिवार देश को तोडना चाहता तो आज भारत होता ही नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दरअसल रविवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अब्दुल्ला और मुफ्ती परिवार पर देश को तोडऩे तथा जम्मू-कश्मीर की तीन पीढिय़ों को बर्बाद करने आरोप लगाया था जिसका जवाब देते हुए अब्दुला ने कहा, ;;देश को तोडऩे का प्रयास मोदी कर रहे है न की हम। यह देश कभी नहीं टूटेगा।

श्रीनगर लोकसभा सीट से उम्मीदवार अब्दुल्ला ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ;;नेशनल कॉन्फ्रेंस सबके अधिकार के लिए लड़ती है चाहे उनका धर्म कोइ भी हो। हम आगे भी लड़ेगें। यदि मोदी देश को तोडऩे का प्रयास करते है तो भी वह सफल नहीं हो सकते। मैं यहां से उन्हें कहना चाहता हूं कि आप देश को तोडऩे की कोशिश करेंगे लेकिन यह देश नहीं टूटेगा।

उन्होंने प्रधानमंत्री के आरोपों का जवाब देते हुए कहा, ;;मोदी ने अब्दुल्ला परिवार पर देश को तोडऩे का आरोप लगाया लेकिन अगर हम देश को तोडना चाहते तो आज भारत होता ही नहीं। अब्दुल्ला ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करते हुए कहा कि हमें भाजपा से देशभक्ति का प्रमाणपत्र लेने की जरुरत नहीं है। एजेंसी




from Politics - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here