प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, सवाल पूछने वालोें को बताया देशद्रोही - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर लगाया आरोप, सवाल पूछने वालोें को बताया देशद्रोही

Share This

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में राहुल और प्रियंका ने जमकर भाजपा और मोदी सरकार पर निशाना साधा है। इस जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि ये खुद को राष्ट्रवादी कहते है। अगर आप राष्ट्रवादी हैं, तो देश के सारे शहीदों का सम्मान कीजिए। अगर आप राष्ट्रवादी है, चुनाव के समय पाकिस्तान की नहीं, हिंदुस्तान की बात करिए। युवा, किसान और जवान की बात करिए।

इसके बाद प्रियंका ने किसानों के मुद्दों पर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप राष्ट्रवादी हैं, तो नंगे पांव चलकर आपके दरवाजे तक आने वाले किसानों से क्यों नहीं मिले। आपने साथी ने किसी महिला के खिलाफ बयान दिया, तो आपने उसे इस देश की तहजीब क्यों नहीं सिखाई।

प्रियंका गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि जब छात्रों, किसानों, अध्यापकों या समाज के किसी भी तबके ने अपना हक और अधिकार की मांग की तो उन्हें पीटा गया। उनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए। उन्होंने देशद्रोही बताया गया। सवाल पूछने वालों को देशद्रोही बता दिया गया है।

तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी ने जनता का पैसा चोरी कर उद्योगपतियों को देने का आरोप भी लगाया। राहुल गांधी ने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसानों को बर्बाद कर दिया है और अंबानी, नीरव जैसे उद्योग​पतियों की चौकीदारी कर रहे हैं।

न्यायालय ने आयोग से मायावती, योगी के विद्वेष फैलाने वाले भाषणों पर कार्रवाई के बारे में पूछा

प्रियंका गांधी ने कहा, अगर आईं कांग्रेस सरकार तो लाएंगे ये बड़ी योजनाएं




from Politics - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here