युवती को दिया नौकरी दिलवाने का झांसा, पहले किया बलात्कार और फिर बनाया अश्लील वीडियो - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

युवती को दिया नौकरी दिलवाने का झांसा, पहले किया बलात्कार और फिर बनाया अश्लील वीडियो

Share This

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बलात्कार के बाद अश्लील वीडियो बनाकर रुपए मांगने और धमकाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस सिलसिले में दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती को दो युवकों ने प्रेम जाल में फंसाकर उसे लखनऊ में नौकरी दिलाने का लालच दिया।

आरोपी बहाने से युवती को लखनऊ ले गए और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ ना सिर्फ बलात्कार किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपियों ने युवती को उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे रुपए की डिमांड करने लगे। युवती ने कई बार उसे घर की चोरी से रुपए लाकर दिए लेकिन बार बार परेशान किए जाने से तंग युवती ने शहर कोतवाल को आपा बीती बताई और युवकों द्बारा बनाए गए अश्लील वीडियो को भी दिखाया।

कोतवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छल और जालसाज़ी करने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गया युवक प्रदीप मौर्य शहर की एक बाइक एजेंसी में काम करता है। वह एजेंसी आने वाली महिलाओं और युवतियों के मोबाइल फोन नंबर लेकर अपने दोस्त अखिलेश को भेज दिया करता था।

अखिलेश लड़कियों के मोबाइल नंबर पर फोन करके पहले दोस्ती बढ़ाता था। बाद में उन्हें नौकरी का झांसा देकर उन्हें होटल पर बुलाकर उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ रेप करता था और लड़कियों का अश्लील वीडियो बनाकर बाद में उन्हें भेजकर रुपए की डिमांड करता था। एजेंसी

असम में प्रियंका का विशाल रोड शो, एक झलक पाने के लिए ऊंची इमारतों पर चढे लोग




from City - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here