जाति की वजह से आडवाणी की जगह कोविंद को भाजपा ने बनाया राष्ट्र​पति: अशोक गहलोत - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

जाति की वजह से आडवाणी की जगह कोविंद को भाजपा ने बनाया राष्ट्र​पति: अशोक गहलोत

Share This

जयपुर। लोकसभा चुनावों के दौरान विवादित बयान थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। अब इस सूची में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम भी शामिल हो गया है। अशोक गहलोत ने भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी का सहारा लेते हुए बीेजेपी और मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मेरा ऐसा मानना है कि रामनाथ कोविंद को जातीय समीकरण बिठाने के लिए राष्ट्र​पति बनया गया और आडवाणी साहब छूट गए।

इसके बाद अशोक गहलोत ने कहा कि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि गुजरात के चुनाव आ रहे थे और वे घबरा चुके थे कि हमारी सरकार गुजरात में नहीं बनने जा रही है। अशोक गहलोत ने कहा कि गुजरात चुनाव में फयदा उठाने के लिए भाजपा ने रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया ताकि कोली समाज को अपने पाले में लाया जा सके।

इस बयान के बाद बीजेपी ने गहलोत से माफी मांगने के लिए कहा है। जीवीएल नरसिम्हा राव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ​की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि आज हम बहुत दुख के साथ ये बात पूरे देश के सामने रखना चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी ने बहुत ही निचले स्तर पर जाकर चुनावी मर्यादा का उल्लंघन किया है।


इसके बाद कहा कि देश के राष्ट्रपति जो कि देश का सर्वोच्च पद होता है। उन पर भी कांग्रेस ने राजनीति करने की कोशिश की है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत देश के राष्ट्रपति जी को लेकर गलत बयानबाजी कर रहे हे। हम चुनाव अयोग से अपील करते है कि गहलोत को नोटिस जारी किया जाए।

इमरान खान के बयान को रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया कांग्रेस की साजिश

अगली लोकसभा में नजर नहीं आएंगे कई दिग्गज, बीजेपी ने नहीं दिया इन दो वरिष्ठ नेताओं को टिकट




from City - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here