राहुल गांधी के 'यू टर्न' पर केजरीवाल ने किया यह पलटवार - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

राहुल गांधी के 'यू टर्न' पर केजरीवाल ने किया यह पलटवार

Share This

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में आप और कांग्रेस में गठबंधन को लेकर अबूझ पहेली बन गई है। दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन को लेकर हां—ना, हां—ना चल रहा है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी के सामने खुली पेशकश की है। बता दें कि दिल्ली में 7 लोकसभा सीट है। कांग्रेस अध्यक्ष ने आप पार्टी को सात में से चार सीट पेशकश करते हुए कहा कि अब बारी आप की है। इसके साथ ही उन्होंने केजरीवाल पर यू टर्न का भी आरोप लगाया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि गठबंधन के लिए दरवाजे अभी भी खुले हुए हैं। दिल्ली में कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन का मतलब है बीजेपी की जबरदस्त हार। कांग्रेस इसे सुनिश्चित करने के लिए दिल्ली में AAP को 4 सीट देना चाह रही है। लेकिन केजरीवाल ने एक और यू-टर्न ले लिया! हमारे दरवाजे अभी भी खुले हैं, लेकिन समय बीता जा रहा है। हैशटैग लगाते हुए कहा कि अब आप की बारी।


इस पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कौन सा U-टर्न?अभी तो बातचीत चल रही थी। आपका ट्वीट दिखाता है कि गठबंधन आपकी इच्छा नहीं मात्र दिखावा है।मुझे दुःख है आप बयान बाज़ी कर रहे हैं। आज देश को मोदी-शाह के ख़तरे से बचाना अहं है।दुर्भाग्य कि आप UP और अन्य राज्यों में भी मोदी विरोधी वोट बाँट कर मोदी जी की मदद कर रहे हैं।




from Politics - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here