भ्रूण परीक्षण में लिप्त जीएनएम गिरफ्तार - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

भ्रूण परीक्षण में लिप्त जीएनएम गिरफ्तार

Share This

जयपुर। राजस्थान में जोधपुर के पुलिस थाना पीसीपीएनडीटी, ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन जयपुर, जोधपुर, कोटा एवं पाली पीसीपीएनडीटी के संयुक्त दल ने कल जोधपुर में फर्जी तरीके से भ्रूण जांच करते जीएनम नरेश भार्गव (25) को गिरफ्तार करके उससे 20 हजार रुपये बरामद किये हैं।

राज्य समुचित प्राधिकारी पीसीपीएनडीटी के अध्यक्ष एवं मिशन निदेशक एनएचएम डॉ. समित शर्मा ने आज बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि जोधपुर जिले के नजदीक भ्रूण भलग की जांच करवाने का कार्य किया जा रहा है। इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पीसीपीएनडीटी शालिनी सक्सेना के निर्देशन में टीम गठित करके मामले की पुष्टि की गई। सूचना के सही पाए जाने पर डिकॉय दल का गठन किया गया। फिर जाल बिछाते हुए भ्रूण परीक्षण करने वाले जीएनएम नरेश भार्गव से भ्रूण परीक्षण के लिये सम्पर्क किया गया।

उन्होंने बताया कि नरेश भार्गव ने जांच करने की एवज में 20 हजार रुपए की मांग की और 15 अप्रैल को रात आठ बजे नेशनल हेन्डलूम, प्रताप नगर, जोधपुर बुलाया। तय समय पर नरेश भार्गव आया और गर्भवती महिला और उसकी सहयोगी से बात की और वहीं पर 20 हजार रुपए ले लिये। फिर वह दोनों को काली बेरी, सूरसागर रोड पर अपने जूही क्लिनिक पर लेकर गया, जहां उसने महिला की फिटल डोप्लोर को लेपटॉप से जोडक़र उसे सोनोग्राफी मशीन बताया। और गर्भ मे लडक़ी बताई, उसी समय दल द्वारा क्लीनिक पर छापा मारकर नरेश को दबोंच करके उससे 20 हजार रुपये बरामद कर लिये।एजेंसी




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here