किम, पुतिन की 24 अप्रैल को हो सकती है मुलाकात - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

किम, पुतिन की 24 अप्रैल को हो सकती है मुलाकात

Share This

व्लादिवोस्तोक। रूस के व्लादिवोस्तोक शहर में फार इस्टर्न फेडरल यूनिवर्सिटी (एफईएफयू) की एक इमारत को राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन के बीच होने वाली संभावित मुलाकात के लिए तैयारियों के मद्देनजर अस्थायी तौर पर बंद कर दिया गया है।

मौसम विभाग ने उत्तर और पूर्वोत्तर भारत के लिए आंधी, बारिश, ओले और बिजली गिरने की चेतावनी जारी की

सूत्रों के मुताबिक पुतिन और किम जोंग के बीच यह मुलाकात एफईएफयू की स्पोर्ट्स इमारत में होगी। सूत्रों ने बुधवार को बताया कि किम जोंग के यहां पहुंचने के मद्देनजर इमारत का एक हिस्सा 17 से 24 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया गया है।

प्रमुख स्पोर्ट्स हॉल ने बताया कि तकनीकी कारणों से 17 से 30 अप्रैल तक के लिए इस हॉल को बंद कर दिया गया है। क्रेमलिन के प्रवक्ता दमित्रि पेशकोव ने सोमवार को कहा था कि वह मीडिया में किम जोंग और पुतिन के बीच मुलाकात को लेकर आ रही खबरों की पुष्टि नहीं कर सकते, यद्यपि दोनों नेताओं के बीच मुलाकात को लेकर तैयारियां की जा रही हैं।

अगली लोकसभा में नजर नहीं आएंगे कई दिग्गज, बीजेपी ने नहीं दिया इन दो वरिष्ठ नेताओं को टिकट

दक्षिण कोरियाई समाचार एजेंसी योनहाप ने अज्ञात सूत्रों के हवाले से बताया कि उत्तर कोरियाई नेता अगले सप्ताह रूस का दौरा कर सकते हैं। समाचार एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से बताया कि दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात 24 अप्रैल को हो सकती है।

राजनीति में दोस्ती स्थायी नहीं होती और समीकरण बदलते ही दोस्त दुश्मन बन जाते है...




from International - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here