आईपीएल के 11 वर्षाें में दूसरी बार मैन ऑफ द मैच बने अश्विन - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

आईपीएल के 11 वर्षाें में दूसरी बार मैन ऑफ द मैच बने अश्विन

Share This

मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वर्षाें में केवल दूसरी बार मैन ऑफ द मैच का अवार्ड जीतने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इसे बेहद खास बताया है। पंजाब ने राजस्थान रायल्स के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर 12 रन से करीबी जीत दर्ज की थी जिसकी बदौलत अब उसके 10 अंक हो गये हैं। इस मैच में कप्तान अश्विन 24 रन पर दो विकेट और नाबाद 17 रन की पारी के लिये मैन ऑफ द मैच रहे।

मैच के बाद उन्होंने कहा,;;हम 10 अंक के वर्ग में आ गये हैं जो हमारे लिये बहुत अहम है। अब दौड़ कड़ी होती जा रही है। आठ अंक भी कई टीमों के हें। हमारे लिये लय बनाये रखना जरूरी है। यहां लक्ष्य का बचाव करना मुश्किल है और रात को पिच पर थोड़ी ओस दिख रही है।

पंजाब के कप्तान ने कहा,;; मुझे लगता है कि हमने अच्छी गेंदबाजी की खासकर बटलर के खिलाफ अर्शदीप ने योजना को अच्छी तरह से लागू किया। मुजीब ने भी प्रभावित किया। अर्शदीप गेंद को बढिय़ा ढंग से भस्वग करा सकते हैं। लेकिन मोहाली में यह बहुत नहीं घूमती लेकिन हम अन्य जगहों पर ऐसा करने का प्रयास करेंगे।

अश्विन ने अपने प्रदर्शन को लेकर कहा,;; मेरे लिये हर तरह से हिट करना अहम है। अंडर कटर और रिवर्स कैरम, मैंने हर तरह की गेंदबाजी की है। कुछ लोगों को लगता है कि मैं बहुत विभिन्न प्रयोग करता हूं। लेकिन यह अच्छा है कि मैं लगातार अपने खेल में प्रयोग करता रहूं। अश्विन की कप्तानी में पंजाब अभी चौथे नंबर पर है। एजेंसी




from Sports - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here