Jio GigaFiber effect: इन यूजर्स को मुफ्त में मिलेगी ब्रॉडबैंड सर्विस, BSNL ने किया ऐलान - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Jio GigaFiber effect: इन यूजर्स को मुफ्त में मिलेगी ब्रॉडबैंड सर्विस, BSNL ने किया ऐलान

Share This

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी bsnl ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक शानदार तोहफा पेश किया है। कंपनी ने अब अपने लैंडलाइन यूजर्स को मुफ्त में ब्रॉडबैंड सर्विस देने का एलान किया है। इतना ही नहीं कंपनी अपने यूजर्स को ब्रॉडबैंड के साथ रोजाना 10 एमबीपीएस स्पीड के साथ 5 जीबी डाटा मुफ्त में दे रही है। अच्छी बात यह है कि इस ऑफर के तहत यूजर्स से कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 3 महीने की वैधता वाले Airtel के 5 प्लान, अनलिमिटेड कॉल व डेटा का मिलेगा लाभ

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को टॉल फ्री नंबर 18003451504 पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल या लैंडलाइन नंबर से कॉल करना होगा। इसके बाद कंपनी द्वारा पूछे गए कुछ सवालों की जानकारी देने के बाद आपकी मुफ्त ब्रॉडबैंड सेवा एक्टीवेट कर दी जाएगी। इसके अलावा अलग से ब्रॉडबैंड सेवा लेने वाले ग्राहकों को प्लान पर 25% कैशबैक और अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा।

यह भी पढ़ें: अब Whatsapp पर अपनी भाषा में कर सकते हैं चैट, फॉलो करें ये स्टेप

हाल ही में कंपनी ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए भी कैशबैक ऑफर पेश किया था। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए बीएसएनएल सब्सक्राइबर्स को एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स लेना होगा। कंपनी इस कैशबैक राशी को यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट कर देगी, जिसका उपयोग यूजर्स अगली बार रिचार्ज के दौरान कर पाएंगे। कंपनी का यह ऑफर सभी सर्किलों के लिए वैलिड है। जब यूजर्स ऑफर को लेने के लिए एग्री बटन पर क्लिक करेंगे तो उन्हें सर्विस ID डालनी होगी। यह नंबर लैंडलाइन या FTTH ब्रॉडबैंड नंबर होगा। इसके बाद यूजर्स के रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर OTP आएगा। इस OTP नंबर को भरने के बाद यूजर्स इस ऑफर को ले सकेंगे। यदि यूजर 25% कैशबैक के लिए प्लान को बदलना चाहते हैं, तो वह सबमिट बटन पर क्लिक कर सकते हैं या बदलना नहीं चाहते हैं तो कैंसिल ऑप्शन पर क्लिक कर सकते हैं।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े -पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here