मुझे लगा किसी ने गौर नहीं किया, अपने पहले भाषण में बहनो से शुरूआत पर बोली प्रियंका गांधी - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मुझे लगा किसी ने गौर नहीं किया, अपने पहले भाषण में बहनो से शुरूआत पर बोली प्रियंका गांधी

Share This

नई दिल्ली। कांग्रेस महा​सचिव बनने के बाद मंगलवार को प्रियंका गांधी ने गुजरात में अपना पहला भाषण दिया। प्रियंका गांधी ने जनसंपर्क रैली में अपने भाषण की शुरूआत बहनो और भाईयो कहकर की थी। इसके बाद असम से कांग्रेस की सांसद सुष्मिता देव ने एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसपर प्रियंका गांधी ने लिखा कि उन्हें लगा कि किसी ने गौर नहीं किया।


आपको बता दें कि असम से सांसद सुष्मिता देव ने प्रियंका गांधी के गुजरात वाले भाषण को शेयर किया है। इस भाषण में प्रियंका शुरूआत में बहनों और भाईयों कहती हुई नजर आ रही है। सुष्मिता देव ने ट्वीट में लिखा कि ज्यादातर लोग पहले पुरुष और फिर महिला का जिक्र करते हैं लेकिन प्रियंका गांधी ने गुजरात के भाषण में पहले महिलाओं का जिक्र किया। यह मुझे पसंद आया।' कांग्रेसी सांसद के इस ट्वीट को प्रियंका गांधी ने रि-ट्वीट करते हुए लिखा कि ...मुझे लगा कि किसी ने गौर नहीं किया।

इस रैली में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जो कुछ देश में हो रहा है, उससे दुख होता है। रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी जागरूकता से बडी देशभ​क्ति कोई नहीं है। आपकी जागरूकता एक हथियार है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि मुझे मालूम ​था कि आज बैठक है, लेकिन मन में सोचा था कि भाषण नहीं देना पडे। मैं भाषण नहीं दे रही, बल्कि अपने दिल की बात कर रही हूं। पहली बार गुजराज आई हूं और पहली बार उस साबरमती आश्रम गई जहां से महात्मा गांधी ने आजादी के लिए संघर्ष की शुरूआत की थी। वहां बैठकर लगा कि आंखों से आंसू आ जाएंगे। उन लोगों की याद आई जिन्होंने देश के लिए अपना सबकुछ न्यौछावर कर दिया।




from National - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here