नडाल-फेडरर के बीच होगी सेमीफाइनल भिड़ंत - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

नडाल-फेडरर के बीच होगी सेमीफाइनल भिड़ंत

Share This

वाशिंगटन। स्पेन के राफेल नडाल ने रूस के कारेन खाचानोव को हराने के साथ यहां इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट में अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रोजर फेडरर के खिलाफ बहुप्रतीक्षित सेमीफाइनल भिड़ंत सुनिश्चित कर ली है। नडाल ने घुटने की चोट के कारण क्वार्टरफाइनल मैच के बीच में उपचार भी कराया लेकिन विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी और मुख्य ड्रॉ में शेष शीर्ष वरीय नडाल ने दोनों सेटों में टाईब्रेक के बावजूद 7-6, 7-6 से जीत अपने नाम की। दूसरी ओर फेडरर ने 67वीं रैंक पोलैंड के हुबर्ट हर्काज के खिलाफ लगातार सेटों में आसानी से 6-4, 6-4 से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में स्थान पक्का कर लिया।

स्पेनिश खिलाड़ी अब करियर में 39वीं बार फेडरर के खिलाफ खेलने उतरेंगे जो पांच बार इंडियन वेल्स का खिताब जीत चुके हैं। नडाल ने मैच के बाद कहा,;; मैं उम्मीद करता हूं कि फेडरर के खिलाफ मैच को तैयार रहूंगा। मेरी कोशिश बस अब अगले मैच को लेकर तैयारी करने की ही है।

उन्होंने कहा,;;मैं पेरशानियों के बावजूद भी खेलने का आदी हूं और यह मेरी खास जीतों में से एक है जब मैंने पूरी तरह फिट न होते हुये भी सफलता हासिल की है। खाचानोव ने नडाल के खिलाफ दो घंटे 17 मिनट तक चले संघर्ष में 17 एस लगाये, लेकिन इस हार के बाद अब उनका स्पेनिश खिलाड़ी के खिलाफ करियर रिकार्ड 0-6 का हो गया है। एजेंसी




from Sports - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here