पहले पति को उतारा मौत के घाट, फिर प्रेमी संग मिलकर किया ये काम - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

पहले पति को उतारा मौत के घाट, फिर प्रेमी संग मिलकर किया ये काम

Share This

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के ओरछा थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गोली मारकर हत्या करने के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने दोनों के शव ट्रेन की पटरी से बरामद करने के बाद निवाडी पुलिस का इसकी जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुरुवार की शाम को ओरछा थाने के ग्राम मडोर में सिद्ध बाबा पहाड़ी मंदिर के पास उत्तर प्रदेश के चिरगांव निवासी सुनील कुशवाहा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सुनील अपनी पत्नी पूजा के साथ यहां घूमने के लिए आया हुआ था। पति की हत्या के बाद पूजा आरोपी के साथ भाग गई।

इसके बाद कल उत्तर प्रदेश पुलिस ने निवाड़ी पुलिस के अधिकारियों को रेलवे की पटरी पर दो शव मिलने की सूचना दी। रेलवे पटरी पर मृतक सुनील की पत्नी पूजा और उसका प्रेमी पुष्पेंद्र के शव पडे हुए थे। इन दोनों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी। दोनों के सिर धड़ से अलग हो गए। यह सूचना मिलते ही पूरा मामला साफ हो गया।

इसके पूर्व गुरुवार को देर रात्रि को सुनील के पिता आसाराम कुशवाहा ने ओरछा थाने में अपने पुत्र की हत्या होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया कि सुनील की हत्या के पूर्व पुष्पेंद्र पूजा से मिलने चिरगांव गया था। बुधवार को वह पूजा से मिलने सुनील के घर पहुंचा। वहीं पर उसने खाना खाया और रात पर वहीं रुका। रात को वह तीनों एक कमरे में रुके थे। पुलिस का मानना है कि यहीं पर इस योजना को अंजाम दिया गया होगा।




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here