गौतमबुद्धनगर पुलिस ने किए चोर गिरोह के सात बदमाश गिरफ्तार - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

गौतमबुद्धनगर पुलिस ने किए चोर गिरोह के सात बदमाश गिरफ्तार

Share This

गौतमबुद्धनगर। उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्धनगर पुलिस ने एक कंपनी में हुई चोरी का खुलासा करते हुए गुरुवार को फेस-3 क्षेत्र से गिरोह के सात बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लगभग एक करोड़ 15 लाख का सामान बरामद किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने सूचना के आधार पर नोएडा सेक्टर-65 टी0पी0नगर से घेराबंदी कर सात चोरों दिल्ली के करावल निवासी कुलदीप कुमार तोमर उर्फ कमलू ,दीपक तोमर उर्फ देवू उर्फ दीपू ,राकेश कुमार उर्फ भरकू,नीरज के अलावा नोएडा निवासी इरफान खान उर्फ राजू , बुलंदशहर निवासी बाबू और बिहार के कटिहार निवासी पंकज को गिरफ्तार किया। उनके पास से बगैर नम्बर का केंटर और बनी एवं अधमनी पीतल की 17 टन से अधिक टोंटी बरामद की।

पकड़े गये चोरों ने पूछताछ पर बताया कि राजू जो कम्पनी में गार्ड की नौकरी करता है । उसे रेकी करने के लिए भेजा था। राजू ने कुलदीप को पूरी स्थिति से अवगत कराया और बाद में इन लोगों ने अन्य साथियों के साथ मिलकर तीन मार्च की रात कम्पनी में रखी करोड़ों रूपयों की पीतल की बनी एवं अधबनी टोटी के मेटिरियल को कैंटर में लादकर चोरी कर लिया गया था।

चोरी किये गये माल को कैंटर में लादकर दिल्ली बेचे की फिराक में जा रहे थे, कि गिरफ्तार कर लिये गये। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का अपराधी है, जिसके विरूद्ध जिले के विभिन्न थानों में चोरी, धोखाधड़ी आदि के कई अभियोग पंजीकृत हैं। पकड़े गये चोरों को जेल भेज दिया गया है। एजेंसी




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here