क्या मोदी को गलती महसूस हुई :राहुल - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

क्या मोदी को गलती महसूस हुई :राहुल

Share This

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट पर आज उन्हें घेरते हुए कहा कि लगता है कि उन्हें अपराध बोध हो रहा है। गांधी ने एक ट्वीट किया, मोदी आपका ट्वीट रक्षात्मक है। आज आपको थोडा अपराध बोध हो रहा है? कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें मोदी के साथ कई प्रमुख कारोबारियों और बैंक ऋण लेेकर देश छोडऩे वाले लोगों के फोटो लगाये गये हैं। इसके साथ मोदी के ट्वीट ;मैं भी चौकीदार वाक्यांश भी दिखाया गया है।

इससे पहले कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट पर कहा, ;;10 लाख का सूट पहन ठाठ-बाट करने वाला, बैंक भगौड़ों मोदी-मेहुल-माल्या का साथ निभाने वाला, सरकारी .खजाने से .खुद के प्रचार पर 5,200 करोड़ रुपये लुटाने वाला, जनता के पैसे से 84 विदेशी दौरों में सैर-सपाटे पर 2,010 करोड़ रुपये उड़ाने वाला, राफ़ेल में 30,000 करोड़ रुपये की चोरी कराने वाला एक ही चौकीदार चोर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के ;;चौकीदार चोर है के नारे के जवाब में कहा है कि भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लडऩे वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ;;आपका चौकीदार दृढ़ता से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है। लेकिन, मैं अकेला नहीं हूँ। हर व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ रहा है, चौकीदार है। भारत की प्रगति के लिए परिश्रम करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है-मैं भी चौकीदार। एजेंसी




from Politics - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here