भतीजे के हत्यारे चाचा को उम्र कैद, 55 हजार जुर्माना - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

भतीजे के हत्यारे चाचा को उम्र कैद, 55 हजार जुर्माना

Share This

जींद। जिला एवं सत्र न्यायाधीश बलजीत सिंह की अदालत ने भतीजे का अपहरण कर नहर में फेंककर हत्या करने के जुर्म में आरोपित चाचा को आजीवन कारावास और 55 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। घटना लगभग तीन साल पुरानी है।
अभियोजन पक्ष के मुताबिक गांव सुलचानी निवासी कपिल ने 16 फरवरी 2016 को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह अपने मामा रामफल के पोते सोनू की शादी में नरवाना की चमेला कालोनी में आए हुए थे।

प्रियंका के राजनीति में आने से यूपी में भाजपा की संभावनाओं पर नहीं पड़ेगा असर : योगी

शादी में उसका चचेरा भाई गांव सुलचानी निवासी मनदीप भी आया हुआ था। मनदीप उसके सात वर्षीय बेटे आदित्य को बाइक पर बैठा कर अपने साथ ले गया, जिसके बाद उसके बेटे का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस पूछताछ में आरोपित मनदीप ने कबूल किया कि उसने आदित्य को गांव बडनपुर के निकट नहर में जिदा फेंक दिया था।

25 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेगी बेनीवाल की RLP, अन्य दलों से करेगी गठबंधन

पांच दिनों के बाद आदित्य का शव राजली हैड से बरामद हो गया था। पुलिस छानबीन के दौरान सामने आया था कि आरोपित मनदीप रिश्ते में मृतक आदित्य का चाचा लगता था। रुपए के लेनदेन की वजह से मनदीप कपिल से रंजिश रखता था। इसी रंजिश के चलते मनदीप ने कपिल के बेटे आदित्य की हत्या कर दी। शनिवार को जिला एवं सत्र न्यायाधीश बलजीत सिंह की अदालत ने मनदीप को आजीवन कारावास और 55 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। भाषा

अमेरिका का ध्यान पाकिस्तान पर आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई का दबाव बनाने पर केंद्रित




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here