लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में बीजेपी को लगा झटका, देवी सिंह भाटी ने दिया इस्तीफा - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में बीजेपी को लगा झटका, देवी सिंह भाटी ने दिया इस्तीफा

Share This

जयपुर। लोसकभा चुनावों की तारीख के ऐलान के बाद से ही पार्टीयों में शामिल होने और जाने का सिलसिला जारी हो गया है। राजस्थान में भाजपा को एक बड़ा झटका लगा है। क्योंकि पार्टी के वरिष्ठ नेता देवी सिंह भाटी ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पत्रकारों से बात करते हुए देवी सिंह भाटी ने कहा कि मैने अपना इस्तीफा पार्टी नेतृत्व को मेल कर दिया है। मौजूदा सांसद मेघवाल को पार्टी विरोधी गतवि​धियों के चलते टिकट नहीं दिया जाना चाहिए।

भाटी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैं इसपर अपनी आपत्ति पहले ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष दर्ज करा चुका हूं। लेकिन अब लगता है कि पार्टी नेतृत्व ने मेघवाल को फिर से टिकट देने का मन बना लिया है इसलिए मैंने इस्तीफा देने का फैसला लिया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने बीकानेर से मौजूदा सांसद और केंद्रीय मंत्री अर्जुन ​राम मेघवाल को टिकट नहीं देने की मांग को लेकर इस्तीफा दिया है। भाटी ने मेघवाल पर कांग्रेस से मिलकर एजेंट का आरोप भी ​लगाया। मेघवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने दिसंबर में विधानसभा चुनाव के दौरान भी यह बात पार्टी नेतृत्व के समक्ष रखी थी।

हालांकि भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक इस्तीफे के संबंध में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। आपको बता दें कि देवी सिंह भाटी सन् 1980 से अब तक लगातार सात बार विधायक रह चुके हैं। इसके अलावा वे मेघवाल के मुखर विरोधी रहे है।




from City - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here