Tecno ने भारत में लॉन्च किए दो बजट स्मार्टफोन, जानें फीचर्स - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Tecno ने भारत में लॉन्च किए दो बजट स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Share This

नई दिल्ली: Tecno Mobile ने अपने दो नए बजट स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। इनमें Camon iACE 2 और Camon iAce 2X स्मार्टफोन शामिल हैं। कंपनी के यह दोनों नए स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Camon iACE के अपग्रेड वर्जन हैं। यह दोनों ही स्मार्टफोन 32 जीबी के साथ आते हैं। ग्राहक इन स्मार्टफोन को Midnight black, Champagne Gold, Nebula Gold और City Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

Tecno Camon iACE 2 और Camon iAce 2X कीमत

इनमें Camon iACE 2 के 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,699 रुपये है। वहीं, Camon iAce 2X स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,599 रुपये है। ये दोनों स्मार्टफोन वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ आएंगे, 100 दिनों में मुफ्त रिप्लेसमेंट और 1 महीने की एक्सटेंडेड वॉरंटी है।

Tecno Camon iACE 2 और Camon iAce 2X स्पेसिफिकेशंस

टेक्नो के यह दोनों नए स्मार्टफोन सिर्फ रैम के लिहाज से अगल हैं, बाकी के सारे स्पेसिफिकेशंस एक जैसे ही हैं। इन स्मार्टफोन में 5.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जो (720x1440 पिक्सल) रिज्यूलेशन और 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। दोनों ही फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 (एमटी6761) चिपसेट के साथ 2 जीबी और 3 जीबी रैम दी गई है। वहीं, दिए गए 32 जीबी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह दोनों ही फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित हाईओएस 4.1 पर चलते हैं।

Tecno Camon iACE 2 और Camon iAce 2X कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इन दोनों स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक है। फोन को लॉक और अनलॉक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 3050 एमएएच की बैटरी इन दोनों स्मार्टफोन को पावर देने का काम करती है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े -पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here