अब बिना बुर्के के नजर आई एआर रहमान की बेटी, जानिए फिर क्या हुआ - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

अब बिना बुर्के के नजर आई एआर रहमान की बेटी, जानिए फिर क्या हुआ

Share This

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड सिंगर एआर रहमान की बेटी हाल ही में बुर्के के साथ नजर आई थी। तो इसके बाद एआर रहमान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। एआर रहमान की बेटी खतीजा एक ईवेंट में बुर्के में नजर आई थी। सोशल मीडिया पर खतिजा को ट्रोल करते हुए कहा कि अगर चेहरा ही नहीं दिखाना था। तो फोटो क्यों खिंचवाई। हांलाकि इसके बाद एआर रहमान और उनकी बेटी खतीजा ने ट्रोल करने वालों को अपने ​तरीके जवाब दिया।


इस पर रहमान ने कहा कि उसे कोई पोशाक चुनने का अधिकार है। तो वहीं खतीजा ने इस बारे में अपने फेसबुक वाल पर लिखा कि मैं बताना चाहूंगी कि जो कि कपडे मैं पहनती हूं या जो फैसले मैं जिंदगी में लेती हूं। उनका मेरे माता—पिता से कोई लेना—देना नहीं है। तो वहीं एक बार फिर से एआर रहमान अपने परिवार के साथ ग्रैमी आवॉर्ड में नजर आए।


इसके बाद इस ग्रैमी आवॉर्ड्स में रहमान की तस्वीरें भी सामने आई है। इसमें रहमान ने अपनी बेटी रहीमा के साथ एक फोटो शेयर की है। एक ओर जहां खतीजा हमेशा बुर्के में रहती है। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी दूसरी बेटी रहीमा स्टाइलिश और खूबसूरत है। इसके बाद सोशल मीडिया पर एआर रहमान की ये तस्वीर वायरल हो रही है।


ग्रैमी अवॉर्डस 2019 विजेताओं की पूरी लिस्ट की घोषणा सोशल मीडिया पर हो चुकी है। बात दें कि भारतीय मूल की गायिका फाल्गुनी शाह और संगीत निर्माता प्रशांत मिस्त्री ग्रैमी अवॉर्ड जीतने में असफल साबित हुए हैं ।




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here