हार के बावजूद रोहित के साथ-साथ किवी कप्‍तान ने भी की टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तारीफ, यह रही वजह - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

हार के बावजूद रोहित के साथ-साथ किवी कप्‍तान ने भी की टीम इंडिया के खिलाड़ियों की तारीफ, यह रही वजह

Share This

हेमिल्टन : तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से मैच हार के बावजूद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने टीम के खिलाड़ियों की तारीफ तो की ही, लेकिन किवीज कप्‍तान केन विलियम्‍सन भी भारतीय प्‍लेयरों की तारीफ करना नहीं भूले। उन्‍होंने कहा कि अच्‍छी और प्रतिस्‍पर्धात्‍मक सीरीज के लिए भारतीय प्‍लेयरों को श्रेय देना ही होगा।

रोहित हार से निराश, पर प्‍लेयरों की प्रशंसा की
मैच के बाद संवाददाता सम्‍मेलन में रोहित शर्मा ने कहा कि इस सीरीज में कई सकारात्मक पहलू सामने आए। कुल मिलाकर खिलाड़ियों ने पूरे दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कड़ी मेहनत की। साथ में यह भी कहा कि हमारे खिलाड़ी आज इस हार से काफी निराश होंगे, लेकिन हमने कई गलतियां भी की थी। उन्होंने कहा कि खुशी इस बात की है कि अंत तक लड़े। 210 से ऊपर का लक्ष्य हमेशा मुश्किल होता है। लेकिन अंत तक मैच में बने रहे। न्यूजीलैंड ने अंत तक संयम बनाए रखा, इसलिए वह जीत की हकदार थी।

कहा- सीरीज जीत के साथ घर लौटते अच्‍छा रहता
रोहित ने कहा कि टीम ने वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत की थी और टी-20 सीरीज में भी जीत दर्ज करने की तमन्‍ना थी। यदि सीरीज जीतकर घर लौटते तो अच्छा रहता। अब पुरानी बातें भुलाकर आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज पर ध्यान लगाएंगे।

विलियम्सन दोनों टीमों को सराहा
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि दोनों टीमों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्‍होंने कहा- शानदार मैच। अच्छी और प्रतिस्पर्धात्मक सीरीज के लिए टीम इंडिया को श्रेय देना होगा। पहले मैच में हम अच्‍छा खेले थे, लेकिन पता था कि भारत गलतियों से सबक लेकर वापसी करेगा और उसने दूसरे मैच में ऐसा ही किया। आज दोनों टीमों ने शानदार खेल दिखाया, लेकिन हम आज थोड़ा बेहतर खेले। उन्‍होंने कहा कि अब उन्‍हें अगली सीरीज के लिए बांग्लादेश रवाना होना है। टीम के खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े --पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here