अपनी ही गेंद पर कैच लपकते समय भारतीय तेज गेंदबाज अशोक डिंडा के सिर पर लगी गेंद, हॉस्पिटल में कराया भर्ती - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

अपनी ही गेंद पर कैच लपकते समय भारतीय तेज गेंदबाज अशोक डिंडा के सिर पर लगी गेंद, हॉस्पिटल में कराया भर्ती

Share This

स्पोटर्स डेस्क। भारत के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा को ईडन गार्डंस में सोमवार को टी20 अभ्यास मैच के दौरान सिर पर चोट लग गई। डिंडा जब अपनी ही गेंद पर कैच लपक रहे थे। तब उनको सिर पर चोट लग गई। चोट इतनी गंभीर थी कि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाताया जा रहा है कि डिंडा टीम कंसल्टेंट वीवीएस लक्ष्मण के मार्गदर्शन में बंगाल टीम के साथ प्रैक्टिस कर रहे थे।


आपको बता दें कि यह घटना उस सयम हुई जब वीरेंद्र विवेक सिंह बल्लेबाजी कर रहे ​थे। विवेक सिंह ने जब स्ट्रेट डाइव शॉट खेला और डींडा ने कैच को लेने की कोशिश की। लेकिन गेंद उनके हाथों से छूटकर सिर पर जा लगी। चोट लगने के बाद वह क्रीज पर ही अपना सिर पकड़कर गिर पडे। इसके बाद टीम के अन्य खिलाडी मदद के लिए दौडे। इसके बाद मेडिकल टीम भी मैदान में आ गई।

गौरतलब है कि डिंडा का अस्पताल में एक्सरे और सिटी स्कैन किया जा रहा है। डॉक्टरों ने कहा कि डिंडा की हालत खतरे से बाहर है। लेकिन जब तक रिपोर्ट नहीं आती है। तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है।

बंगाल क्रिकेट संघ के एक ​अधिकारी ने बताया कि डिंडा ने ड्रेसिंग रूम में लौटने से पहले ओवर पूरा किया । एहतियात के तौर पर उनका स्कैन कराया गया है। दरअसल, डिंडा बंगाल की ओर से खेलते है। इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे है। यदि पिछले पांच मैचों में डिंडा के प्रदर्शन को देखा जाए तो उन्होंने 20 विकेट लिए थे।




from Sports - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here