मौजूदा फार्म के हिसाब से भारत, इंग्लैंड विश्व कप जीतने के तगड़े दावेदार: पोंटिग - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मौजूदा फार्म के हिसाब से भारत, इंग्लैंड विश्व कप जीतने के तगड़े दावेदार: पोंटिग

Share This

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिग ने कहा कि मौजूदा फार्म को देखते हुए भारत और इंग्लैंड आगामी एकदिवसीय विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार होंगे लेकिन उनकी टीम के पास भी खिताब के बचाव करने का पूरा मौका होगा। पोंटिग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट क्रिकेट डाट कॉम डाट एयू से कहा कि निलंबित बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर की वापसी के बाद 30 मई से इंग्लैंड में खेले जाने वाले टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया खिताब बरकरार रख सकता है।

पोंटिग से जब पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया विश्व कप जीत सकता है तो उन्होंने कहा कि बिल्कुल जीत सकता है। मौजूदा फार्म को देखे तो भारत और इंग्लैंड अभी सबसे मजबूत टीमें है, लेकिन आप हमारी टीम में वार्नर और स्मिथ को जोड़ लेंगे तो हमारी टीम भी दूसरी टीमों की तरह मजबूत नजर आएगी।

ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले 26 एकदिवसीय मुकाबले में से सिर्फ चार मैचों को जीतने में सफल रही है और टीम के नये सहायक कोच बने पोंटिग को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। विश्व कप खिताब को तीन बार जीतने वाले 44 साल के इस दिग्गज ने कहा कि मैं ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कहा रहा हूं कि मैं इस टीम का कोच हूं। इंग्लैंड की परिस्थितियां हमारे खिलाड़ियों के अनुकूल होगी। मुझे लगता है ऑस्ट्रेलिया भी प्रबल दावेदार होगा।

राशिफल : 10 फरवरी 2019: नया मकान खरीदने के योग लेकर आ रहा है रविवार, इस राशि के जातक झगड़ा करने से बचें

बसंत पंचमी पर होगा कुंभ का तीसरा शाही स्नान, दो करोड़ लोगों के डुबकी लगाने की संभावना




from Sports - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here