जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के स्कूल में धमाका, घायल छात्रों को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के स्कूल में धमाका, घायल छात्रों को हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

Share This

नई दिल्ली। बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से आ रही है। पुलवामा में एक स्कूल के अंदर अचानक बड़ा धमाका हुआ। इस धमाके में दस से ज्यादा छात्र घायल हो गए हैं। सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

 

स्कूल में धमाका

जानकारी के मुताबिक, फलाही-ई-मिलात नामक मदरसे में बुधवार दोपहर को अचानक बड़ा धमाक हो गया। उस दौरान काफी संख्या में छात्र मदरसे के अंदर मौजूद थे। जैसे ही यह धमाका हुआ चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई । लेकिन, तब तक इस ब्लास्ट में दस से ज्यादा बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं, इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गी।

 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

इधर, घायल छात्रों के परिजन हॉस्पिटल पहुंच गए हैं। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है और स्कूल को खाली करा लिया गया है। स्कूल के टीचर जावेद अहमद ने बताया कि मैं उस वक्त पढ़ा रहा था तभी विस्फोट हुआ। मैं यह स्पष्ट नहीं बता सकता कि कितने छात्र घायल हुए हैं। घटना की शुरुआती जांच में सामने आया है कि बच्चे विस्फोटक सामान लेकर जा रहे थे। दरअसल स्कूल रतनीपोरा एनकाउंटर साइट के बगल में स्थित है। इसलिए आशंका व्यक्त की जा रही है कि विस्फोटक सामान एनकाउंटर स्थल से लाए गए हैं। इससे पहले ग्रेनेड अटैक की आशंका जताई जा रही थी। ज्यादा जानकारी का फिलहाल इंतजार है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here