फिल्म 'गली बॉय' के किसिंग सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैची, किए कई और बदलाव - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

फिल्म 'गली बॉय' के किसिंग सीन पर चली सेंसर बोर्ड की कैची, किए कई और बदलाव

Share This

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड ​अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आगामी फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को सिनेमाघरों में आएगी। यदि खबरों की माने तो इस फिल्म में सीबीएफसी की गाइडलाइन के अनुसार बदलाव किए गए है। इस पर सेंसर बोर्ड को लगता है कि जब ​इस फिल्म को युवा देखेंगे तो वह उन्हें भ्रमित हो सकता है। इस फिल्म के रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के एक किसिंग सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची चली है। इस किसिंग सीन छोटा करने के साथ-साथ कई गालियों और दूसरे शब्दों को भी एडिट कर दिया गया है।


आपको बता दें कि सेंसर बोर्ड ने आलिया और रणवीर के बीच 13 सेकेंड के किसिंग सीन को कम कर दिया गया है। इसके साथ ही इस सीनको वाइडर शॉट से बदल लिया गया है। इसका अर्थ है कि दोनों के किस को करीब से नहीं देख पाएंगे। तो वहीं इस किस सीन के साथ इस फिल्म में और भी कई कट लगाए गए है।


गौरतलब है कि फिल्म के ब्रांड पार्टनर से रॉयल स्टेग का नाम भी हटा दिया गया है। क्योंकि इस पर सेंसर बोर्ड के सदस्यों को लगता है कि किसी भी नशीले पदार्थों को बढ़ावा वाली चीजों का विज्ञापन नहीं होना चाहिए।


दरअसल, इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। तो वहीं इस फिल्म के रिव्यूज पहले से ही सोशल मीडिया पर आ चुके है। इस फिल्म में आलिया और रणवीर की जोडी फैंस को काफी पसंद आ रही है।तो वहीं इस फिल्म के गानों को भी फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here