पंजाब: लुधियाना गैंगरेप मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस छापेमारी जारी - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

पंजाब: लुधियाना गैंगरेप मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस छापेमारी जारी

Share This

नई दिल्ली। पंजाब पुलिस ने लुधियाना जिले में एक 21 वर्षीय युवती के साथ कथित तौर पर गैंग रेप करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को कहा कि बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा कई स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं। डीआईजी रणबीर खटरा के अनुसार अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों में जगरूप सिंह और सादिक अली शामिल हैं। दोनों आरोपी लुधियाना जिले के निवासी हैं।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 3.5 तीव्रता रिकॉर्ड

10 लोगों ने उसके और उसके दोस्त पर हमला कर दिया

डीआईजी ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस जांच में सामने आया है कि 9 फरवरी की रात युवती के साथ गैग रेप में 6 लोग शामिल थे। यह घटना उस समय घटी जब पीड़िता अपने दोस्त के साथ कार से नहर के किनारे से गुजर रही थी। पीड़िता का आरोप है कि इस बीच 10 लोगों ने उसके और उसके दोस्त पर हमला कर दिया और उसका अपहरण उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। पीड़िता के अनुसार दोनों को उनकी कार में लुधियाना जिले के इस्सेवल इलाके में एक सुनसान जगह पर ले जाया गया और युवती के साथ गैंग रेप किया गया जबकि उसके दोस्त को बंधक बना लिया गया था।

दिल्ली: करोल बाग होटल अग्निकांड में 2 लोग गिरफ्तार, 17 लोगों की हुई थी मौत

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे

पुलिस के अनुसार चार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं। इनमें अजय कुमार, सैयद अली, सूरमा और एक अन्य शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सभी संदिग्ध 25 से लेकर 30 साल के आयु वर्ग के हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। खटरा ने पहले स्वीकार किया था कि स्थानीय पुलिस द्वारा इस मामले से निपटने में चूक हुई जिसके कारण यह भयावह अपराध हुआ।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here