ऑफलाइन सस्ती कीमत में बिक रहा nokia 6.1 plus, जानिए नई कीमत - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

ऑफलाइन सस्ती कीमत में बिक रहा nokia 6.1 plus, जानिए नई कीमत

Share This

नई दिल्ली: Nokia 6.1 plus को ग्राहक अब देश के सभी बड़े ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। इससे पहले इस हैंडसेट की सेल फ्लिपकार्ट और नोकिया ऑनलाइन स्टोर पर की जा रही थी। ग्राहक फोन को 15,499 रुपये में ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं, जबकि इसकी लॉन्चिंग कीमत 15,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स Gloss White, Gloss Black और Gloss Midnight Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- JIO यूजर्स को नहीं देना होगा 1 भी रुपये, दिसंबर 2019 तक करें Free कॉल व डेटा यूज

यह भी पढ़ें- आपके मोबाइल की RAM है कम तो न हो परेशान, घर बैठे 2 मिनट में ऐसे बढ़ाएं

Nokia 6.1 Plus स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 5.8 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2280 पिक्सल है और फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर काम करता है। फोन की सुरक्षा के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है। फोन डुअल सिम को सपोर्ट करता है। इस फोन को 4 जीबी रैम में उतारा गया है और इसमें 64 जीबी की स्टोरेज दी गयी है, जिसे जरूरत पड़ने पर 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- पैटर्न, फिंगर और फेस अनलॉक जब ना करें काम तो अपनाएं ये ट्रिक, 1 मिनट में खुल जाएगा फोन

यह भी पढ़ें- PhonePe से अब कर सकते हैं ट्रेन टिकट, मिलेगा कैशबैक

Nokia 6.1 Plus कैमरा

फोटोग्राफी के लिए रियर में दो कैमरे दिए गए हैं, जिसमें पहला कैमरा अपर्चर f/2.0 के साथ 16 मेगापिक्सल का है और अपर्चर f/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर के लिए 3060 एमएमएच की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, ब्लूटूथ v5.0, वाई-फाई, यूएसबी टाइप सी, जीपीएस और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े -पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here