बिहार: लखीसराय में किशोरी का शव बरामद, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बिहार: लखीसराय में किशोरी का शव बरामद, सामूहिक दुष्कर्म की आशंका

Share This

नई दिल्ली। बिहार के लखीसराय जिले के तेतरहाट थाना क्षेत्र से पुलिस ने बुधवार को अद्र्घनग्न अवस्था में एक 16 वर्षीय किशोरी का शव बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है। पुलिस के अनुसार, शरमा गांव के समीप पुलिस ने एक किशोरी का शव बरामद किया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि युवती को बहला-फुसलाकर आसपास के क्षेत्र में लाया गया होगा और उसके साथ दुष्कर्म की घटना के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई होगी।

पीएम मोदी पर राहुल का तंज, मर्द बनिए और मेरे सवालों का जवाब देने खुद आओ आगे

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया

तेतरहट थानाप्रभारी अमलेश कुमार ने बुधवार को बताया कि किशोरी की पहचान अबतक नहीं हुई है। प्रथम दृष्ट्या किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला लग रहा है। शव को छिपाने की नियत से शव को झाड़ी में डाल दिया गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रपट आने के बाद पूरी स्थिति सपष्ट होगी। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा पहचान के लिए आसपास के थानों को इसकी सूचना दी गई है।

कश्मीर: पाकिस्तानी सेना ने फिर तोड़ा सीजफायर, पुंछ में गोलीबारी

आपको बता दें कि बिहार में महिला अपराध से जुड़ी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले बिहार के अररिया में एक बच्ची के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई थी। यहां बच्ची की न केवल निर्मम हत्या कर दी गई, बल्कि अपराधियों ने उसकी आंखे तक बाहर निकाल लीं। परिजनों की ओर से थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई थी। लेकिन बच्ची का शव एक सुनसान इलाके में पड़ा पाया गया।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here