संलमान खान ने कटरीना कैफ के लिए उठाया यह बड़ा कदम, जानिए क्या है पूरा मामला - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

संलमान खान ने कटरीना कैफ के लिए उठाया यह बड़ा कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

Share This

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ कि फिल्मे Box Office पर कुछ कमाल नहीं कर पा रही है। पिछली पांच फिल्मों में से महज एक ही फिल्म हिट हुई है। इसके बाद कटरीना कैफ को नई फिल्मों के Offer मिलना बंद हो चुके है। अब कटरीना का करियर को संभालने के लिए सलमान खान ने अपनी सुपरहिट फ्रैंचाइजी टाइगर की सीक्वल बनाने के लिए यशराज फिल्म्स के कर्ता—धर्ता आदित्य चोपडा से बात की है। बताया जा रहा है कि रेमो डिसूजा की फिल्म एबीसीडी 3 भी कटरीना के हाथ से निकल रही है।


गौरतलब है कि साल 2013 में धूम 3 की कामयाबी के बाद कटरीना ने पांच फिल्में की है। इन फिल्मों में से महज एक ही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' हिट हुई है। जिसमे वे बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ नजर आई थी। इसके बाद उन्होंने बैंग बैंग, फैंटम, फितूर, बार बार देखो, जग्गा जासूस, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और जीरो की। लेकिन सभी फिल्म फ्लॉप साबित हुई।


दरअसल, सलमान की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म पर काम शुरू हो गया है। लेकिन उसमें कटरीना के लिए किसी किरदार की गुंजाइश नहीं है। सूत्रों के अनुसार सलमान खान ने आदित्य चोपड़ा से 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद अब टाइगर की कहानी को आगे बढ़ाने को लेकर चर्चा की। यदि सब कुछ ठीक रहा तो कटरीना का करियर बचाने के लिए सलमान और आदित्य चोपडा जल्द ही इस सीक्वल का ऐलान कर सकते है।
आपको बता दें कि ABCD 3 से कटरीना के बाहर होने के बाद वरूण धवन ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से बात की। दोनों की जोड़ी ABCD2 में भी काम कर चुकी है। हालांकि श्रद्धा कपूर भी सायना नेहवाल की बायोपिक को लेकर निर्देशक अमोल गुप्ते से खुश नहीं है।ABCD 3 से कटरीना के बाहर होने के बाद वरुण धवन ने ही श्रद्धा कपूर से इस बारे में बात की। दोनों की जोड़ी एबीसीडी 2 में भी काम कर चुकी है। श्रद्धा कपूर भी सायना नेहवाल की बायोपिक को लेकर इसके निर्देशक अमोल गुप्ते से खुश नहीं हैं। दोनों फिल्मों की प्रोड्यूसर कंपनी टी सीरीज ही है और इसी के चलते श्रद्धा की सारी डेट्स अब एबीसीडी 3 में एडजस्ट हो चुकी हैं।




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here