बिहार: सड़क निर्माण को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी, एक की मौत दो घायल - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बिहार: सड़क निर्माण को लेकर दो पक्षों में गोलीबारी, एक की मौत दो घायल

Share This

पटना। बिहार के सीवान में शनिवार को एक मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर झड़प हो गई। दोनों पक्षों में विवाद इतना बड़ गया कि एक पक्ष ने एक के बाद एक तीन गोलियां सामने वाले पर दाग की, इससे एक व्यक्ति की मौत हो गई तो वहीं दो अन्य लोग घायल हो गया। इसके बाद दूसरे पक्ष ने भी आरोपियों के घर और उसके वाहन में आग लगा दी। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बिहार: सोशल मीडिया पर राजद विधायक का वीडियो वायरल, मारपीट की शिकायत पर मामला दर्ज

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि शनिवार को सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र में एक सड़क निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच विवाह पैदा हो गया। पुलिस की जानकारी के मुताबिक फुलवरिया गांव के छोटका मांझा टोला में एक सड़क का निर्माण-कार्य चल रहा था। शनिवार को रास्ते के विवाद को लेकर गांव के ही दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने गोलीबारी कर दी। इस घटना में तीन लोगों को गोली लग गई। आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में कृष्णा यादव की मौत हो गई। इस बीच, घटना से नाराज दूसरे पक्ष ने आरोपी के घर पर हमला बोल दिया और घर तथा घर के बाहर खड़ी एक कार में आग लगा दी। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है।

बिहार: पुलिस ने किया जाली नोट छापने वाले रैकेट का भांडाफोड़, डॉक्टर दंपती गिरफ्तार

मामला दर्ज, आरोपियों की तलाश जारी

बता दें कि सीवान के सहायक पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा है कि इस घटना में घायल दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने आगे बताया, "गांव में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और स्थिति अब पूरी तरह नियंत्रित है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।" बता दें कि बिहार से आए दिन इस तरह के वारदात सामने आते रहते हैं, जिसमें मामूली बात पर लोग एक-दूसरे को गोली मार देते हैं और सरकार ऐसे अपराधियों पर लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है।

 

 

 

Read the Latest Crime news in hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Crime samachar पत्रिका डॉट कॉम पर.




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here