साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान ने की अपनी टीम की घोषणा, यह खिलाडी हुआ शामिल - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान ने की अपनी टीम की घोषणा, यह खिलाडी हुआ शामिल

Share This

स्पोर्टस डेस्क। पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस सीरीज में तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की वापसी हो गई है। तो वहीं मोहम्मद रिजवान भी टीम में जगह बनाने में सफल रहे है। इस सीरीज के लिए टीम में दो नए चेहरे हुसैन तलत व शान मसूद को शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि हैरिस सोहेल चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैै। वहीं न्यूजीलैंड के खिलााफ वनडे सीरीज में खराब प्रदर्शन के कारण जुनैद खान और आसिफ अली को टीम से बाहर कर दिया है। तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की टीम में वापसी को लेकर मुख्य चयनकर्ता इंजमाम—उल—हक ने कहा है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। इस कारण से उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

आपको बता दें कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के बाद इस तेज गेंदबाज ने दस एकदिवसीय मैच खेले हे। जिसमें से उन्हें महज तीन विकेट ही मिले है।आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के बाद मो. आमिर ने सिर्फ दस वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्हें सिर्फ तीन विकेट मिले थे। पांच मैचों की इस एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी को खेला जाएगा। तो वहीं सीरीज का आखिरी मैच 30 जनवरी को खेला जाना है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जानी है।
पाकिस्तान टीम: सरफराज अहमद (कप्तान), शोएब मलिक, फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, शान मसूद, मो. रिजवान, हुसैन तलत, फहीम अशरफ, मोहम्मद हफीज, मो. आमिर, हसन अली, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी व उस्मान खान।




from Sports - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here