अयोध्या में राम मंदिर बनाना है तो अदालत के फैंसले का इंतजार करना चाहिए:अजित - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

अयोध्या में राम मंदिर बनाना है तो अदालत के फैंसले का इंतजार करना चाहिए:अजित

Share This

मथुरा। राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह ने कहा कि यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को अयोध्या में विवादित भूमि पर ही राम मंदिर बनाना है तो उसे अदालत के फैंसले का इंतजार करना चाहिए। सिंह ने गुरुवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि भाजपा यदि अयोध्या में कहीं अन्य स्थान पर मंदिर बनाये तो वे उसके साथ हैं ,लेकिन विवादित भूमि पर कोई काम बगैर अदालत के फैंसले के संभव नहीं है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर केन्द्रीय जांच ब्यूरों (सीबीआई) के शिकंजे को लेकर उन्होंने $कहा कि सीबीआई तो अपना काम करेगी । सामान्य वर्ग के आरक्षण पर उनका कहना था कि बिल में जो आठ लाख की लिमिट बताई है उससे तो 95 प्रतिशत लोग इस सीमा में आ जाएंगे।

सिंह ने इसके पहले कोसी कला में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा को दंगा पार्टी बताते हुए कहा कि काश्मीर में आए दिन दंगे होते है । जवानो के सिर काटे जा रहे है लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार कुछ नहीं कर पाई। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने रोजगार खत्म कर दिया तथा किसानो को सडक़ो पर आलू फेंकने पर मजबूर कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी लोगों को गुमराह करते हैं और सच नही बोलते, क्योंकि वे प्रचारक थे और वे उसी तरह आज भी सिर्फ प्रचार ही कर रहे हैं।

रालोद अघ्यक्ष केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर बरसे और वहीं आवारा साड़ों एवं गायों के घूमने पर ऐसी टिप्पणी कर दी जो शिष्टाचार की परिधि से अलग थी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन की सरकार आएगी तो सारे किसानो $का भी कर्जा माफ हो जाएगा। उनका कहना था कि इस सरकार के पास किसान की जान बचाने के लिए पैसा नहीं है लेकिन बड़े-बड़े उद्योगपतियों के लाखों हजार करोड़ माफ करने को पैसा है।एजेंसी




from National - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here