इस तरह हुई दोस्ती, फिर दोनों के बीच बने संबंध, बाद में लड़की ने कर दी ऐसी डिमांड, आ गया भूचाल - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

इस तरह हुई दोस्ती, फिर दोनों के बीच बने संबंध, बाद में लड़की ने कर दी ऐसी डिमांड, आ गया भूचाल

Share This

नई दिल्ली। पुणे से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां एक शादीशुदा शख्स और महिला के बीच दोस्ती हो गई। मामला इतना आगे बढ़ गया कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। बाद में लड़की ने शख्स के साथ जो किया सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। संबंध बनाने के बाद युवती ने शख्स से पचास हाज रुपये की डिमांड कर दी। पैसा नहीं देने पर महिला ने उसे बदमनाम करने की धमकी दे डाली। मजबूर होकर शख्स ने अब इस मामले की शिकायत पुलिस से की है।

यह है पूरा मामला...

अभय विजयकुमार काटकर और रानी (काल्पनिक नाम) के बीच फ्रेंडशिप वेबसाइट के जरिए दोस्ती हो गई। बातचीत आगे बढ़ा और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। संबंध बनने के बाद अभय ने रानी को 2500 रुपए दिए थे। रानी को पैसे देने के कुछ समय बाद अभय के फोन पर आरोपी ने मैसेज किया कि तुमने जो मेरे साथ संबंध बनाए हैं, उसके पैसे दो। इस पर अभय ने पंद्रह सौ रुपये देने की बात कही। इसके बाद रानी ने व्हॉट्सअप पर पचास हजार रुपये की डिमांड कर दी। साथ ही धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए तो पत्नी और घरवालों को उसकी सारी सच्चाई बता देगी। साथ ही जिस बैंक में वह काम करता है, वहां आकर तमाशा करेगी कि उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए और पैसे भी नहीं दिए हैं।

पुलिस में शिकायत दर्ज

इस धमकी के बाद अभय काफी डर गया और समझौता करने के लिए तैयार हो गया। अभय ने रानी को दस हजार रुपये और दिए। लेकिन, वह नहीं मानी और धमकी देती रही। मजबूर होकर अभय थाने पहुंचा और इस घटना की शिकायत पुलिस से की है। फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं, इस घटना के बाद से रानी गायब हो गई है।

 

 




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here