मोदी जी, महिलाओं का सम्मान घर से शुरू होता है: राहुल - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

मोदी जी, महिलाओं का सम्मान घर से शुरू होता है: राहुल

Share This

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने एक भाषण में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के जिक्र को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमले पर पलटवार करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि ;महिलाओं के सम्मान की शुरुआत घर से होती है और मोदी को राफेल से जुड़े उनके सवालों का जवाब देना चाहिए। मोदी ने गांधी के एक बयान का हवाला देते हुए कहा था, ;;यह देश की महिलाओं का अपमान है।

प्रधानमंत्री के इस हमले पर गांधी ने ट्वीट कर कहा, ;;मोदी जी से ससम्मान यह कहना चाहता हूं कि हमारी संस्कृति में महिलाओं के सम्मान की शुरुआत घर से होती है। उन्होंने कहा, ;;बातों को घुमाना बंद करिए। मेरे सवाल का जवाब दीजिए कि जब आपने वास्तविक राफेल सौदे को बदला तो क्या रक्षा मंत्रालय और वायुसेना ने आपत्ति जताई थी?

गांधी ने पूछा, ;;हां? या ना? दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष ने राजस्थान में बृहस्पतिवार को एक रैली में राफेल मामले का हवाला देते हुए कहा, ;;56 इंच का सीना रखने वाला चौकीदार भाग गया और एक महिला सीतारमण जी से कहा कि मेरा बचाव कीजिए। मैं अपना बचाव नहीं कर सकता, मेरा बचाव कीजिए।

राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण चतुर्वेदी ने भी इस बयान को लेकर गांधी पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने जिस तरह से रक्षा मंत्री के नाम का उल्लेख किया है, उसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।एजेंसी




from National - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here