थाने के सामने भाजपा विधायक ने खुद को लगा ली आग, हॉस्पिटल में भर्ती, यह है वजह - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

थाने के सामने भाजपा विधायक ने खुद को लगा ली आग, हॉस्पिटल में भर्ती, यह है वजह

Share This

नई दिल्ली। कर्नाटक से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। शिवमोगा में भाजपा विधायक जी शेखर ने थाना के सामने खुद को आग लगाकर आत्मदाह की कोशिश की। फिलहाल, वो हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वहीं, पुलिस ने उनके बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

यह है पूरा मामला....

पुलिस के मुताबिक, विधायक जी शेखर रात साढ़े नौ बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे और खुद पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली। आग लगाते ही अचानक अफरा-तफरी मच गई। उन्हें तुंरत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी हालत गंभीर नहीं है, लेकिन उन्हें बर्न इंजरी है जिसके लिए आराम की जरूरत है। पुलिस का कहना है कि अवैध खनन के बालू को लेकर जा रहे चार ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त किए थे। पुलिस ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा था कि होसदुर्ग से निर्वाचित विधायक शेखर ने जब्त किए गए ट्रैक्टरों को छोड़ने के लिए सब इंस्पेक्टर पर कथित रूप से दबाव बनाया। इसी वजह से विधायक थाना पहुंचे और आत्मदाह की कोशिश की।

 

aag

येदियुरप्पा ने की पीड़ित विधायक से मुलाकात

इधर, विधयाक शेखर के करीब 300 समर्थकों ने होसदुर्ग में विरोध प्रदर्शन किया और असिस्टेंट कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा। इसमें अपील की गई है कि निर्माण कार्य के लिए आम लोगों को नदी की रेत मुहैया कराई जानी चाहिए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष येदियुरप्पा ने विधायक से हॉस्पिटल में मुलाकात की और आंदोलन की चेतावनी भी दी है। भाजपा नेता का कहना है कि होसदुर्ग में पुलिस आम लोगों को प्रताड़ित कर रही है। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज हो रहे हैं। इस घटना के बाद से माहौल गरमा गया है। वहीं, भाजपा नेताओं और कार्यकर्ता में काफी आक्रोश है।

 




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here