बिहार: विधायक के करीबी के घर छापेमारी, हथियार व नकदी बरामद - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बिहार: विधायक के करीबी के घर छापेमारी, हथियार व नकदी बरामद

Share This

नई दिल्ली। बिहार के पटना में पुलिस ने छापेमारी कर दो अलग-अलग घरों से एक स्वचालित राइफल, पिस्तौल और 7.49 लाख रुपये नकद बरामद किए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पिछले दिनों बाढ़ थाना में रंगदारी मांगे जाने के मामले में दर्ज की गई प्राथमिकी के सिलसिले में नदवां गांव में भूषण सिंह के घर पर शुक्रवार देर शाम छापेमारी की गई, जहां से एक स्वचालित राइफल और 7.49 लाख रुपये नकद बरामद किया गया।

दिल्लीः प्रगति विहार के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में लगी आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर

समर्थकों को तंग करने का आरोप

इसके बाद पुलिस ने उसी गांव में रजनीश सिंह के घर छापेमारी की, जहां से एक पिस्तौल बरामद की गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि रजनीश के घर कुछ आपराधिक किस्म के लोग हथियार के साथ ठहरे हुए हैं। बाढ़ की सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। रजनीश और भूषण मोकामा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के करीबी बताए जाते हैं। उल्लेखनीय है कि अनंत मुंगेर से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके हैं। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अनंत सिंह ने जानबूझकर उनके समर्थकों को तंग करने का आरोप लगाया।

दिल्ली-पठानकोट एक्सप्रेस के इंजन में धुआं निकलने से हड़कंप, बड़ा हादसा टला

जाली नोट छापने के गिरोह का खुलासा

वहीं, इससे पहले पुलिस ने बिहार के भोजपुर से जाली नोट छापने के गिरोह का खुलासा किया किया। यहां एक ही परिवार के लोग मिलकर नकली नोटों की छपाई का काम करते थे। पेशे से डॉक्टर नागेन्द्र कुमार की पत्नी अपने बेटों और बहुओं को साथ लेकर इस काम को अंजाम देती थी, जबकि इस काम में कुछ बाहरी लोग भी उनकी मदद करते थे।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here