तो इसलिए पांड्या ने मांगी विनम्र माफी, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे दंग! - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

तो इसलिए पांड्या ने मांगी विनम्र माफी, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे दंग!

Share This

सिडनी। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बुधवार को बीसीसीआई के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए कहा कि वह टीवी शो पर महिलाओं के खिलाफ की गई टिप्पणी के लिए विनम्रतापूर्वक माफी मांगते हैं, जिन्हें सेक्सिस्ट और स्त्री विरोधी करार दिया गया।

नोटिस का जवाब देने के लिए उन्हें 24 घंटे का समय दिया गया था, पांड्या ने कहा कि उन्हें महसूस नहीं हुआ कि उनकी टिप्पणी असभ्य मानी जाएगी। उनके जवाब की एक प्रति पीटीआई के पास है, जिसमें उन्होंने कहा ​कि मैंने एक चैट शो पर शिरकत की जिसमें मैंने यह महसूस किए बिना कुछ बयान दिए कि इन्हें अपमानजनक करार दिया जाएगा और इससे दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी जिसके लिए मैं विन्रमतापूर्वक माफी मांगता हूं।

पांड्या ने कहा कि मैं आपको आश्वस्त करना चाहूंगा कि इसमें मेरा इरादा किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह से आहत करने या समाज के किसी भी वर्ग को किसी भी तरह खराब तरीके से पेश करने का नहीं था। मैंने ये बयान शो के दौरान बातचीत करते हुए दे दिए और मुझे नहीं पता था कि इन बयानों को आपत्तिजनक पाया जाएगा।

पच्चीस साल का यह खिलाड़ी आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए यहां पर है। उसने कहा कि वह इस तरह का बर्ताव दोबारा नहीं दोहराएगा। उन्होंने कहा कि आश्वस्त रहिए, मैं बीसीसीआई का बहुत सम्मान करता हूं और इस तरह की घटना भविष्य में दोबारा नहीं हो, इसके लिए पूरे विवेक का इस्तेमाल करूंगा।

पता चला है कि पांड्या ने भारतीय टीम प्रबंधन और यहां अपने साथियों से माफी मांग ली है। इस शो पर उनके साथी लोकेश राहुल ने भी शिरकत की, हालाकि वे महिलाओं और रिश्तों पर पूछे गए सवालों पर अधिक संयमित दिखे।




from Sports - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here