बॉलीवुड की टीम इस कारण से मिली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से, जानिए... - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

बॉलीवुड की टीम इस कारण से मिली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से, जानिए...

Share This

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। दरअसल, ये पीएम से फिल्मों के मामले में ही मिले। लेकिन इसके साथ ही इस बात की कि सिनेमा क्या होगा और परदे पर किस तरह की संस्कृति दिखाई जानी चाहिए। प्रधानमंत्री से मिलने में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडणेकर, रोहित शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर, अश्विनी अय्यर तिवारी सहित कई दिग्गज शामिल थे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के उभरते सितारों के साथ भारतीय संस्कृति पर फिल्मों के कारण पड़ने वाले प्रभाव को लेकर चर्चा करने के लिए यह मीटिंग बुलाई थी। इस मीटिंग में उभरते हुए भारत के तौर पर सब की क्या सोच है। इस बारे में बातचीत की गई थी। कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री किस प्रकार आगे बढ़ी। इस बारे में भी बात की गई थी। इसके साथ ही इन लोगों की फिल्में भारतीय संस्कृति और उसके प्रभाव से किस प्रकार बदलाव लाया जाए। इस बारे में भी बात की गई थी।


हालांकि इस मीटिंग से क्या निकलता है। यह जानने के लिए सभी उत्सुक है। इससे पहले पीएम ने कलाकारों को लेकर एक मीटिंग की थी। जिसमें एक भी महिला कलाकार के ना होने के चलते काफी हंगामा हुआ था।


दरअसल, सिनेमा को लेकर दिल्ली में कई आयोजन होते रहे हैं जिसमें नेताओं ने भी दिलचस्पी दिखाई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिनेमा को लेकर बातचीत की जिसमें फिल्ममेेकर करण जौहर और अक्षय कुमार भी शामिल हुए थे। इसको लेकर करण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम मोदी को सुनना बहुत शिक्षाप्रद रहा जिन्होंने अपनी इंडस्ट्री सॉफ्ट पॉवर स्टेट और हमारे सिनेमा की मजबूती पर अपने विचार रखे। मीडिया और एंटरटेनमेंट रिप्रेंजेंटेटिव्स को बहुत सॉलिड सीख दी। फिल्ममेकर करण ने अपने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। जिसमें वे प्रधानमंत्री मोदी के साथ नजर आ रहे है।




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here