हार्दिक पंड्या के महिलाओं के खिलाफ विवादित टिप्पणी पर कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

हार्दिक पंड्या के महिलाओं के खिलाफ विवादित टिप्पणी पर कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान

Share This

स्पोर्टस डेस्क। भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने लोकप्रिय टीवी शो 'कॉफी विद करण' में कई ऐसे जवाब दिए जिससे भारतीय क्रिकेट फैंस नाराज हो गए है। इस शो में जहां उन्होंने विराट कोहली को पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से बेहतर बताया है। तो वहीं महिलाओं पर भी विवादित टिप्पणियां की थी। इसके बाद बीसीसीआई की प्रशासको की समिति सीओए के प्रमुख विनोद राय ने हार्दिक और राहुल पर दो वनडे मैच का प्रतिबंध लगाने की सिफारिश की है। यह मामला बीसीसीआई के लीगल सेल को भेज दिया गया है। भारतीय मैनेजमेंट और टीम इंडिया अंतिम फैसले का इंतजार कर रहे हैै।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पांड्या को लेकर कहा कि ये उनकी व्यक्तिगत राय थी। हम फैसले का इंताजार कर रहे है। टीम इंडिया इस राय पर साथ नहीं खडी है। भारतीय क्रिकेट टीम की नजर में बदलाव करना सही नहीं है। फैसला आने के बाद ही कॉम्बिनेशन डिसाइड किया जाएगा।


इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमारा पूरा ध्यान विश्व कप पर है। हमें पता है कि टीम को किस दिशा में ले जाना है। बता दें कि शो का प्रसारण रविवार को हुआ था। हालांकि हार्दिक ने अपनी विवादित टिप्पणी पर मांफी भी मांग ली थी। हार्दिक पांड्या ने कहा कि इसके जरिए वह न तो किसी को दुख और न ही किसी का अपमान करना चाहते थे। अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो वह माफी मांगते है!

पांड्या फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में अपने साथी केएल राहुल के साथ थे। इस शो में उन्होंने कई विवादित कमेंट्स किए थे। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की थी।




from Sports - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here