अमरोहा में युवक की गोली मारकर हत्या, फर्रुखाबाद में शराबी बेटे ने की पिता की हत्या - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

अमरोहा में युवक की गोली मारकर हत्या, फर्रुखाबाद में शराबी बेटे ने की पिता की हत्या

Share This

अमरोहा। उत्तर प्रदेश में अमरोहा के मंडी धनौरा क्षेत्र में अज्ञात हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसका शव बाग में पडा मिला। पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंडी धनौरा क्षेत्र में शाहपुर रझैहडा निवासी 18 वर्षीय नाजिम को मोटरसाइकिल सवार हैलमेट पहने दो लोग अपने साथ बैठाकर ले गए थे । बाद में उन लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और शव धनौरा क्षेत्र में सड़क किनारे बाग में फेंककर फरार हो गए थे।

उन्होंने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त नाजिम के परिजनों ने द्बारा की गई। उन्हेंने बताया कि नाजिम मोटरसाइकिल मैकेनिक था । उसकी गजरौला-चांदपुर हाईवे-51 पर दुकान थी। हत्या के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका । पुलिस हत्यारों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

विद्याधर नगर की पीपीपी आधारित शहरी पीएचसी में भारी प्रबंधकीय व वित्तीय अनियमितताएं

फर्रुखाबाद में शराबी बेटे ने की पिता की हत्या

वहीं उत्तर प्रदेश में फर्रुखाबाद के कमालगंज क्षेत्र में एक शराबी ने लाठी-डंडे से हमला कर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार रात भोजपुर निवासी सिपाही राम शराब के नशे में घर आया और किसी बात को लेकर पिता छविनाथ और भाई शंकरलाल के साथ कहासुनी हो गई ।

इस बीच शराबी ने लाठीं-डंडे से पिता और भाई पर हमला कर दोनों को गंभीर रुप से घायल कर दिया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां 60 वर्षीय छविनाथ की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था ,जिसे सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया । पकड़े गए हत्यारोपी को जेल भेजा जा रहा है। -एजेंसी

पेड़ पर फंदे से लटकी मिली महिला: पुलिस को प्रतिष्ठा के नाम पर हत्या की आशंका




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here