केबल टीवी विवाद में कारोबारी की हत्या, गैंगस्टर समेत चार गिरफ्तार - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

केबल टीवी विवाद में कारोबारी की हत्या, गैंगस्टर समेत चार गिरफ्तार

Share This

इंदौर। मध्यप्रदेश के एक केबल टीवी नेटवर्क के 19 करोड़ रुपये के विवाद में भाड़े के शूटरों की मदद से यहां कारोबारी की हत्या के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने बुधवार को कुख्यात गैंगस्टर समेत चार लोगों को धर दबोचा।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) वरुण कपूर ने संवाददाताओं को बताया कि अलग-अलग कारोबारों से जुड़े संदीप अग्रवाल (42) की विजय नगर क्षेत्र में 16 जनवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में कुख्यात गैंगस्टर सुधाकरराव मराठा और उसके तीन साथियों- रोहित सूर्यवंशी, भास्कर त्रिवेदी उर्फ सोनू और योगेश उर्फ योगी बाबा को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि अग्रवाल ने एसआर केबल नेटवर्क में 19 करोड़ रुपये निवेश किये थे। भागीदारों से विवाद होने पर वह केबल नेटवर्क के संचालक रोहित सेठी से यह रकम वापस मांग रहा था।

कपूर ने बताया सेठी पर आरोप है कि उसने अपने फार्म हाउस में 31 दिसंबर और 11 जनवरी को मराठा से दो बार मुलाकात कर उसे अग्रवाल की हत्या का जिम्मा सौंपा, ताकि वह इस निवेशक को बड़ी रकम की वापसी से बच सके। उन्होंने बताया कि मराठा और उसके तीन गिरफ्तार साथियों ने भाड़े के दो शूटरों की मदद से ग्रवाल के हत्याकंाड को अंजाम दिया था। विस्तृत जांच के जरिये इस बात के खुलासे की कोशिश की जा रही है कि वारदात के लिये कितनी रकम का भुगतान किया गया था।

कपूर ने बताया कि मामले का मुख्य आरोपी रोहित सेठी और भाड़े के दो शूटर फिलहाल फरार हैं। मध्यप्रदेश और राजस्थान में उनकी तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि मामले के आरोपियों में शामिल गैंगस्टर मराठा ने अग्रवाल हत्याकंाड के ठीक एक दिन पहले 15 जनवरी को पुराने आपराधिक प्रकरण में राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ जिले के कस्बे निम्बाहेड़ा में आत्मसमर्पण कर दिया था, ताकि कारोबारी के कत्ल के मामले में वह पुलिस के शक से बच सके। एडीजी ने बताया कि पेशी वारंट के आधार पर मराठा को निम्बाहेड़ा की जेल से इंदौर लाया गया है। उससे विस्तृत पूछताछ की जा रही है। एजेंसी




from Crime - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here