चंद मिनटों में आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ Redmi Note 6 Pro, जानें क्या हैं फीचर्स - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

चंद मिनटों में आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ Redmi Note 6 Pro, जानें क्या हैं फीचर्स

Share This

नई दिल्ली: आज 12 बजे शाओमी के नए स्मार्टफोन Redmi Note 6 Pro की फ़्लैश सेल का आयोजन किया गया। आपको बता दें कि चंद मिनटों में ही यह फोन आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया। बता दें कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर सेल किया गया और शायद बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो ये स्मार्टफोन नहीं खरीद पाए हैं क्योंकि पहले से ही काफी लोग इस फोन को खरीदने के लिए साइट पर पहले से ही काफी लोग मौजूद थे और सेल शुरू होते ही इस स्मार्टफोन के सारे यूनिट्स बिक गए।

आपको बता दें कि इससे पहले ब्लैक फ्राईडे पर इस फोन के लिए कंपनी को एक ही दिन में 4 बार फ्लैश सेल किया जा सकता है। आपको बता दें कि पहली फ्लैश सेल में ही इस फोन के 6 लाख यूनिट बिक गए थे। आज की फ़्लैश सेल में इस स्मार्टफोन को लोगों ने धड़ल्ले से खरीदा है क्योंकि यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन है और इसमें ऐसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जो इस रेंज के स्मार्टफोन्स में कम ही देखने को मिलते हैं।

आपको बता दें कि पहले भी कंपनी ने इस फोन के दो वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च किया है। पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला है। वहीं दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला है। कंपनी ने 4 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपए रखी है और 6 जीबी वाले वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपए रखी है।

जानें क्या हैं फीचर्स

इस फोन में 6.26 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले लगाई गयी है, इसका एस्पेक्ट रेशियो 19:9 है वहीं स्क्रीन टू बॉडी रेशियो भी 86% है। इस स्मार्टफोन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इस स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित मीयूआई 10 पर काम करता है साथ ही इसमें 14एनएम ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। इसका प्राइमरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है वहीं सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है।इस फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी लगाई गई है, ताकि इस फोन को यूजर्स लंबे समय तक यूज़ कर सके।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े -पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here