OnePlus 6T के नए McLaren Edition की बुकिंग शुरू, पहली बार यहां होगी सेल - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

OnePlus 6T के नए McLaren Edition की बुकिंग शुरू, पहली बार यहां होगी सेल

Share This

नई दिल्ली: oneplus 6t का नया McLaren एडिशन 11 दिसंबर को लॉन्च होने जा रहा है, जबकि भारत में इसे 12 दिसंबर को पेश किया जाएगा। इसके डिजाइन और अन्य फीचर की बात करें तो ONEPLUS 6T की तरह ही होगा। लेकिन चार्जिंग ऑप्शन काफी दमदार होगा।

ONEPLUS ने Weibo पर एक पोस्ट करते हुए कहा है कि नया एडिशन बेहतर और तेज चार्जिंग ऑप्शन के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन की चार्जिंग स्पीड 50W होगी और यह सुपर फ्लैश चार्जिंग टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगा। बता दें कि OnePlus 6T में 5W/4A 20W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का यूज किया गया है।

क्या है McLaren एडिशन

दरअसल हाल ही में कंपनी ने McLaren Automotive और McLaren Racing के साथ पार्टनरशिप की है और यही वजह है कि OnePlus 6T का McLaren Edition लॉन्च करने जा रहा है। इसके लिए 11 दिसंबर का दिन चुना है जिस दिन कंपनी की 5वीं सालगिरह है। वहीं अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर Oneplus 6T McLaren edition की प्री-बुकिंग शुरू हो गयी है और इसके लिए लाइव पेज भी बनाया गया है। ग्राहक इस खास एडिशन को पहली बार सिर्फ नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर से ही खरीद सकते हैं।

बता दें कि यह कंपनी का पहला ऐसा डिवाइस होगा जिसे 10 जीबी रैम दिया जा रहा है। वहीं, इस स्पेशल एडिशन में 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। OnePlus 6T में 6.41 इंच का फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रेज्यूलेशन (1080x2340 पिक्सल) है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। यह हैंडसेट एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करता है।

OnePlus 6T फोटोग्राफी के लिए रियर में एफ1.7 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं। वहीं, फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। पावर के लिए फोन में 3700 एमएएच की बैटरी दी गयी है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े -पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here