Movie Review: कहानी में कुछ नया न होने के बाद भी एक अच्छी लव स्टोरी है केदारनाथ - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Movie Review: कहानी में कुछ नया न होने के बाद भी एक अच्छी लव स्टोरी है केदारनाथ

Share This

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ रिलीज हो चुकी है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म की कहानी साल 2013 में उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा पर आधारित है। फिल्म में सारा अली खान ने एक हिंदू लड़की की भूमिका निभाई है और सुशांत मुस्लिम लड़के के किरदार में नजर आए हैं। सारा उत्तराखंड घूमने आती है और उसकी मुलाकात सुशांत से हो जाती है, इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं लेकिन दोनों के प्यार के बीच धर्म की दीवार आ खड़ी होती है।

बोल्ड कंटेट दिखाने से समस्या नहीं: एकता कपूर

80-90 के दशक की लव स्टोरी बेस्ड फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी लड़की के पिता इस रिश्ते के सख्त खिलाफ होते हैं और आनन- फानन में सारा का रिश्ता किसी दूसरे लड़के से तय कर देते हैं। वहीं सारा और सुशांत एक दूसरे का साथ पाने के लिए पूरे प्रयास करते हैं, तभी केदारनाथ में प्राकृतिक आपदा कहर बनकर टूट पड़ती है। फिल्म में इस कहर ठाने वाली प्राकृतिक आपदा के बीच कैसे इनकी लव स्टोरी मुकाम तक पहुंचती है इसे बखूबी दर्शाया गया है।

एक बार फिर साथ आएंगे बॉलीवुड के ये दो सपुर स्टार

इस फिल्म को देखकर शाहरूख खान का वह डायलॉग याद आ जाता है जिसमें शाहरूख कहते हैं 'अगर आप किसी को सच्चे दिल से चाहों तो पूरी कायनात आपको उससे मिलाने में जुट जाती है'। वैसे कहानी में कुछ नया नहीं है ये पुरानी फिल्मों की लव स्टोरी की तरह ही है। सुशांत सिंह और सारा अली खान ने इस फिल्म में काफी अच्छा काम किया। कहीं - कहीं इस फिल्म की स्क्रिप्ट थोड़ी कमजोर नजर आती है। इस फिल्म का संगीत भी दर्शकों को बांधने में कम ही कामयाब रहा, मिला- जुला रूख लिए ये फिल्म युवा वर्ग के दर्शकों को पसंद आ रही है। अगर आप किसी से सच्चा प्यार करते हैं तो ये फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी।





from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here