अनंतनाग: सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला, CRPF के 6 जवान जख्मी - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

अनंतनाग: सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला, CRPF के 6 जवान जख्मी

Share This

नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर में सुरक्षाबलों को एक बार फिर निशाना बनाया गया है। सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला बोला गया है। दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ बेस कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड फेंक दिया। इसमें 6 सुरक्षाबल घायल हो गए हैं। घायल जवान को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि हमले के दौरान पत्थरबाजी की जा रही थी।

 

6 आतंकियों को मार गिराए गए

गौरतलब है कि शनिवार को पुलवामा जिले के त्राल में 6 आतंकियों को मार गिराया गया है। सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में अलकायदा से ताल्लुक रखे जाकिर मूसा के आतंकवादी संगठन अंसार गजवत-उल हिंद के छह आतंकवादी मारे गए। इनमें से एक आतंकी विदेशी मूल का है। एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार तड़के खुफिया जानकारी मिली कि त्राल इलाके के आरामपोरा गांव में आतंकियों ने जवानों पर हमला बोल दिया। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में छह आतंकवादी को मार गिराए।

आतंकियों का चल रहा सफाया

गौरतलब है कि 2018 में अभी तक सैकड़ों से ज्यादा आतंकियों को खात्मा किया जा चुका है। सेना की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑलआउट के तहत सैकड़ों आतंकियों को मार गिराया गया है। बताया जा रहा है कि ऑपरेशन ऑलआउट आखिरी चरण में है। आतंकियों को कश्मीर से चुन-चुनकर मार गिराया जा रहा है।

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here