फिल्म जीरो में अपने किरदार से खुश नहीं है कैटरीना, कहा अब नहीं करूंगी कभी ऐसी फिल्म - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

फिल्म जीरो में अपने किरदार से खुश नहीं है कैटरीना, कहा अब नहीं करूंगी कभी ऐसी फिल्म

Share This

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अभी शाहरूख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आ रही है। वहीं कैफ का कहना है कि वह इस तरह की फिल्मों में दोबारा काम नहीं करना चाहती। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अब जीरो जैसी फिल्म में काम करना नहीं चाहती हैं।

बोल्ड कंटेट दिखाने से समस्या नहीं: एकता कपूर

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की मुख्य भूमिका है। जीरो में शाहरुख बउआ नाम के बौने का किरदार निभा रहे हैं जबकि कैटरीना अभिनेत्री का, वहीं अनुष्का एक वैज्ञानिक बनी हैं जो व्हीलचेयर पर हैं। कैटरीना कैफ ने बताया है कि वह अब कभी भी जीरो जैसी फिल्म में काम नहीं करना चाहती।

एक बार फिर साथ आएंगे बॉलीवुड के ये दो सपुर स्टार

कैटरीना कैफ को फिल्म से नहीं बल्कि अपने किरदार से दिक्कत है। कैटरीना जीरो में बबीता नाम की हीरोइन का किरदार निभा रही है। यह एक ऐसा किरदार है जो अंधेरे, अकेलापन, डिप्रेशन वाली जिंदगी जीती है। कैटरीना ने बताया कि है यह काम बहुत इंस्पाइरिंग और चैलेंज से भरा था लेकिन फिल्म में मैंने जिस तरह का किरदार निभाया वो कुछ खास मनोरंजन से भरा नहीं था।

द्रौपदी का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं दीपिका पादुकोण !

हम 10 दिन या कहें 2 हफ्ते के काम के बाद ब्रेक लेते थे और जब भी मैं वापस सेट पर लौटती थी तो आनंद सर से सिर्फ ये कहती थी कि मैं वापस बबीता के डिप्रसिंग किरदार में नहीं जाना चाहती। इसपर आनंद सर सिर्फ इतना कहते थे कि मुझे पता है बच्चा, पर करना पड़ेगा। कैटरीना फिल्म में हमेशा से अनुष्का का किरदार निभाना चाहती थीं। कैटरीना ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र भी किया था लेकिन आनंद एल राय उन्हें हमेशा से बबीता के रोल में ही देखना चाहते थे। जीरो फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।




from Entertainment - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here