एक्ट्रेस जरीन खान ने अपनी मैनेजर के खिलाफ कराई एफआईआर, आपत्तिजनक मैसेज भेजने का आरोप - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

एक्ट्रेस जरीन खान ने अपनी मैनेजर के खिलाफ कराई एफआईआर, आपत्तिजनक मैसेज भेजने का आरोप

Share This

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस जरीन खान ने एक शख्स पर उनके साथ अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है। यह चौंकाने वाली बात यह है कि वह कोई और नहीं, बल्कि उनकी ही पूर्व मैनेजर अंजली है। एक्ट्रेस का आरोप है कि उन्होंने अपने मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया था, जिसके बाद उसने गलत व्यवहार शुरू कर दिया। आरोप है कि नौकरी से निकाले जाने के बाद मैनेजर ने उनको मोबाइल पर आपत्तिजनक मैसेज भेजे। जरीन खान ने जब उसका विरोध किया तो उसने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया। वहीं, एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर डाली फनी फोटो, लोगों के बीच बना चर्चा का विषय

 

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस इस पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। एक्ट्रेस ने शिकायत में कहा है कि आरोपी की इस हरकत से उनको गहरा आघात लगा है। वहीं, धमकी मिलने के बाद वह अपने आप को काफी असुरक्षित महसूस कर रहीं हैं। बॉलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुवात करने वाली एक्‍ट्रेस जरीन खान अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार उनकी मैनेजर ने रूपयों के विवाद को लेकर उनके खिलाफ काफी आ‍पत्‍त‍िजन‍क शब्‍दों का इस्तेमाल किया है।

तेलंगाना: पसंदीदा नेता को सीएम बनता देखना चाहता था शख्स, मन्नत पूरी करने के लिए मंदिर में चढ़ाई जीभ

इसके चलते गुरूवार शाम को अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन पहुंची जरीन खान ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनकी पूर्व मैनेजर ने एक्ट्रेस के साथ 3 से 4 माह तक काम किया था। जिसके बाद रुपयों को लेकर उसका एक्ट्रेस के साथ विवाद हो गया था। इस विवाद के चलते ही मैनेजर ने एक्ट्रेस के मोबाइल पर मैसेज भेज आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया। हालांकि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं की है। पुलिस ने मामला आईपीसी की धारा 509 के तहत दर्ज किया है।




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
आगे पढ़े ----पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here