डेमोक्रेट रो खन्ना ने सेना वापस बुलाने के ट्रंप के फैसले का समर्थन किया - social Gyan

Post Top Ad

Responsive Ads Here

डेमोक्रेट रो खन्ना ने सेना वापस बुलाने के ट्रंप के फैसले का समर्थन किया

Share This

वॉशिंगटन। भारतीय मूल के अमेरिकी डेमोक्रेट एवं डोनाल्ड ट्रंप के मुखर आलोचक रो खन्ना सीरिया एवं अफगानिस्तान से अमेरिकी सेना को वापस बुलाए जाने के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के फैसले के समर्थन में सामने आए हैं। खन्ना ने कहा कि उनकी पार्टी के सहयोगियों को एक वैकल्पिक दृष्टिकोण की पेशकश के बिना इस बात को ज्यादा नहीं खींचना चाहिए।

सिलिकॉन घाटी का प्रतिनिधित्व करने वाले 42 वर्षीय कांग्रेस सदस्य ने सीरिया से सेना को वापस बुलाए जाने और युद्धग्रस्त अफगानिस्तान से अपनी सेना के 15,000 कर्मियों में से करीब आधों को वापस बुला लेने के राष्ट्रपति के फैसले के समर्थन में मजबूती से आकर कइयों को अचंभित कर दिया।

खन्ना ने कहा कि वह राष्ट्र के हित में ऐसा कर रहे हैं। वॉशिंगटन पोस्ट में प्रकाशित एक संपादकीय पृष्ठ में खन्ना ने लिखा, “कुछ दिनों पहले मैं ट्रंप के साथ था क्योंकि मुझे एक विधेयक पर उनके हस्ताक्षर करवाने थे। मैंने कहा कि राष्ट्रपति, चीन ने 1979 से कोई युद्ध नहीं किया।

राजस्थान में गहलोत मंत्रिमंडल की ताजपोशी, ये विधायक बने मंत्री, नए चेहरों को मिला मौका

अगर हम उनसे जीतना चाहते हैं तो हमें युद्ध में नहीं फंसना चाहिए। उन्होंने सहमति जताई और गौर किया कि चीन ने एक भी गोली चलाए बिना खुद को समृद्ध बनाया है। सश्स्त्र सेवा समिति में रहे खन्ना नवंबर के मध्यावधि चुनावों में दूसरे कार्यकाल के लिए फिर से चुने गए।

उन्होंने लिखा, राष्ट्रपति ट्रंप सीरिया एवं अफगानिस्तान से सेना वापस बुलाए जाने के फैसले पर कड़ी आलोचना का सामना कर रहे हैं। कांग्रेस के डेमोक्रेट सदस्यों को एक वैकल्पिक दृष्टिकोण सुझाए बिना इसे इतना नहीं खींचना चाहिए।




from International - samacharjagat.com
आगे पढ़े -समचरजगत

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here